1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. jamshedpur
  5. jharkhand news fathers death due to drown in river went to bring water for chhath puja 2021 family was in mourning srn

Jharkhand News : छठ पूजा के लिए जल लाने गया था नदी, नहाने के दौरान डूबने से हुई मौत

जमशेदपुर के बारीगोड़ा रेलवे फाटक पास रहने वाले शख्स आनंदी साव की दोमुहानी नदी में डूबने से मौत हो गयी. परिजनों के अनुसार उन्होंने इस साल छठ पर्व करने की मन्नत उन्होंने मांगी थी. लेकिन जल लाने से पहले वो नदी स्नान करने लगा और इसी क्रम में वह गहरे पानी में चला गया.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
जमशेदपुर में पत्नी व बच्चों के सामने नदी में डूब गया पिता
जमशेदपुर में पत्नी व बच्चों के सामने नदी में डूब गया पिता
Symbolic Pic

Jharkhand News, Jamshedpur News जमशेदपुर : बारीगोड़ा रेलवे फाटक के पास के रहने वाले अानंदी साव की रविवार सुबह नौ बजे दोमुहानी नदी में डूबने से मौत हो गयी. आनंदी साव की बारीगोड़ा में हार्डवेयर की दुकान है. उनके संबंधियों ने बताया कि इस साल छठ पर्व करने की मन्नत उन्होंने मांगी थी. वह छठ पूजा के लिए जल लाने पत्नी, बेटी और बेटे के साथ दोमुहानी गये थे. नदी से पानी लेने के बाद वह नहाने लगे. नहाने के क्रम में वह गहरे पानी में चले गये.

आनंदी साव को डूबता देख मछुआरे उन्हें बचाने के लिए नदी में कूदे, लेकिन इससे पहले वह डूब गये. मछुआरों ने एक घंटे की मशक्कत के बाद आनंदी का शव नदी के दूसरी छोर से बाहर निकाला. इसके बाद परिवार के लोग उन्हें एमजीएम अस्पताल ले आये. यहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. आनंदी साव के डूबते ही नदी किनारे मौजूद पत्नी, दोनों पुत्र व बेटी रोने लगी.

सबकी आंख के सामने पिता पानी में समा गये थे. पत्नी बार-बार खुद को कोस रही थी. सूचना मिलने पर आनंदी के कई संबंधी एमजीएम अस्पताल पहुंचे. अस्पताल से बच्चों को लेकर परिजन घर गये. पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया. शव के बारीगोड़ा पहुंचने पर बस्ती का माहौल गमगीन हो गया. परिजनों की चीत्कार सुनकर सबकी आंखें नम थी.

Posted By : Sameer Oraon

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें