1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. jamshedpur
  5. jharkhand news 1 lakh 50 thousand rupees and mobile looted from potato trader in broad daylight criminals carried out the incident in just 5 minutes grj

झारखंड में दिनदहाड़े आलू कारोबारी से लूट, अपराधियों ने महज 5 मिनट में वारदात को ऐसे दिया अंजाम

अपराधियों ने किसी तरह की आवाज करने पर गोली मारने की चेतावनी दी. इसी बीच एक युवक ने पिस्तौल की बट से हमला भी कर दिया. महज पांच मिनट के अंदर ही रुपये व मोबाइल लूटकर तीनों युवक फरार हो गये.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News : घटनास्थल पर पहुंची पुलिस पीड़ित से कर रही पूछताछ
Jharkhand News : घटनास्थल पर पहुंची पुलिस पीड़ित से कर रही पूछताछ
प्रभात खबर

Jharkhand News, जमशेदपुर न्यूज (श्याम झा) : मानगो मुंशी मोहल्ला स्थित बाजार में शुक्रवार को दिनदहाड़े तीन अपराधियों ने आलू कारोबारी आजादनगर मदीना मस्जिद के पास रहने वाले मो गुफरान के गल्ले से डेढ़ लाख रुपये नगद और मोबाइल लूट लिया. वारदात को अंजाम देने के बाद हमलावर पैदल वहां से भाग गये. कुछ दूरी पर खड़ी बाइक पर बैठकर फरार हो गये. ये घटना शुक्रवार की सुबह सवा दस बजे की है.

वारदात के बाद मो गुफरान के चिल्लाने पर आस पास के लोग इकट्ठा हो गये. आलू कारोबारी के अनुसार हर दिन की तरह वह अपनी गद्दी पर सुबह नौ बजे पहुंचा था. कुछ समय बाद एक युवक आया. उसने एक बोरा आलू लेने की बात कही. बातचीत अभी हो ही रही थी कि पीछे से दो युवक पहुंच गये. तीनों मास्क पहने थे. दोनों युवकों ने कमर से पिस्तौल निकाल लिया और कर्मचारी को सटा दिया. जिसके बाद उनलोगों में से पहले युवक ने भी पिस्तौल मुझ पर सटा दिया. जिसके बाद उनलोगों ने काउंटर से सारे रुपये व मोबाइल निकाल लिया.

अपराधियों ने किसी तरह की आवाज करने पर गोली मारने की चेतावनी दी. इसी बीच एक युवक ने पिस्तौल की बट से हमला भी कर दिया. महज पांच मिनट के अंदर ही रुपये व मोबाइल लूटकर तीनों युवक फरार हो गये. जानकारी मिलने पर भाजपा नेता विकास सिंह पहुंचे. उन्होंने मामले की जानकारी एसएसपी को दी. सूचना मिलने पर मानगो थाना की पुलिस पहुंची. पुलिस ने घटनास्थल का जांच की. वहीं, दुकान में लगे सीसीटीवी फुटेज की भी जांच की. फुटेज में बदमाशों की तस्वीर पुलिस को मिली है. पुलिस फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश में जुट गयी है. इस संबंध में आलू कारोबारी ने मानगो थाना में तीन अज्ञात युवकों के खिलाफ लिखित शिकायत की है.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें