1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. jamshedpur
  5. jharkhand crime news tata steel driver death burnt in parked car in the garage grj

Jharkhand Crime News: गैरेज में खड़ी कार में जलकर एक शख्स की मौत, टाटा स्टील में चलाता था गाड़ी

टाटा स्टील कंपनी में प्राइवेट कर्मचारी के रूप में गाड़ी चलाने वाले एन मुकुंद राव (55 वर्ष) की कार में जलकर मौत हो गयी. घटना शनिवार देर रात की है. मृतक बिष्टुपुर के कोसी रोड का रहने वाला था. पुलिस के अनुसार कार बनने के लिए गैरेज में आयी हुई थी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand Crime News
Jharkhand Crime News
ट्विटर

Jharkhand Crime News: झारखंड के पूर्वी सिंहभूम जिले के बिष्टुपुर थाना अंतर्गत डायगनल रोड गैरेज लाइन के पास कार (जेएच05क्यू 0588) में जलकर एक व्यक्ति की मौत हो गयी है. मृतक का नाम एन मुकुंद राव (55 वर्ष) था. घटना शनिवार देर रात की है. मृतक बिष्टुपुर के कोसी रोड का रहने वाला था. वह टाटा स्टील कंपनी में प्राइवेट कर्मचारी के रूप में गाड़ी चलाता था. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृतक की मौत जिस कार में जलने से हुई है, वह कार बनने के लिए गैरेज लाइन में आयी हुई थी.

टाटा स्टील कंपनी में था प्राइवेट ड्राइवर

बिष्टुपुर थाना अंतर्गत डायगनल रोड गैरेज लाइन के पास एक कार (जेएच05क्यू 0588) में व्यक्ति का जला हुआ शव बरामद हुआ है. मृतक का नाम एन मुकुंद राव था. ये घटना शनिवार देर रात की है. पुलिस यह भी आशंका जता रही है कि व्यक्ति ने खुद को कार के भीतर जलाकर आत्महत्या की है. हालांकि शव को पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एमजीएम मेडिकल कॉलेज भेज दिया है. मृतक बिष्टुपुर के कोसी रोड का रहने वाला था. वह टाटा स्टील कंपनी में प्राइवेट कर्मचारी के रूप में गाड़ी चलाता था.

जांच कर रही पुलिस

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृतक की मौत जिस कार में जलने से हुई है, वह कार बनने के लिए गैरेज लाइन में आया था. कार से शराब की बोतल भी मिली है. बिष्टुपुर पुलिस के अनुसार व्यक्ति की मौत का मामला संदिग्ध बताया जाता है. परिजनों ने पुलिस को बताया कि एन मुकुंद को रात के वक्त कम दिखाई देता था. उस पर रुपए का कर्ज भी था. एन मुकुंद अपनी दो बेटियों व पत्नी के साथ रहते थे. फिलहाल घटना के संबंध में पुलिस छानबीन कर रही है.

रिपोर्ट : निखिल सिन्हा

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें