35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जमशेदपुर : स्मृति पर्व समारोह का समापन, उल्लेखनीय कार्य करने वालों को किया सम्मानित

परमहंस लक्ष्मीनाथ गोस्वामी समिति की ओर से बाबा कुटी बिष्टुपुर में आयोजित स्मृति पर्व समारोह का सोमवार को समापन हो गया.

लाइफ रिपोर्टर @ जमशेदपुर : परमहंस लक्ष्मीनाथ गोस्वामी समिति की ओर से बाबा कुटी बिष्टुपुर में आयोजित स्मृति पर्व समारोह का सोमवार को समापन हो गया. इस दौरान डॉ अशोक अविचल, गोविंदा पाठक, शिव कुमार झा टिल्लू, मिथिला सांस्कृतिक परिषद के महासचिव सुजीत झा, ललन चौधरी, मोहन ठाकुर, सरोज कांत झा और शंकर पाठक को उल्लेखनीय कार्य के लिए सम्मानित किया गया. संध्या साढ़े छह बजे दीप प्रज्वलन के साथ समारोह शुरू हुआ. समिति के पदाधिकारियों ने सामूहिक रूप से गुरु वंदना की.

भजन व चुटकुले से खूब हुआ मनोरंजन

इसके साथ सांस्कृतिक कार्यक्रम शुरू हो गया. इस दौरान कलाकरों द्वारा गाये भजनों से भक्ति का वातावरण बन गया. मौके पर वंदना झा के निर्देशन में बच्चों ने गीत-नृत्य की प्रस्तुति दी. सहरसा के गायक नंदशंकर झा, अमर आनंद ने कई भजन प्रस्तुत किये. प्रिया राज, सनातन दीप ने भजन और लोकगीत प्रस्तुत किया. सांस्कृतिक कार्यक्रम का संचालन कर रहे राजीव झा ने चुटकुला सुनाकर कर श्रोताओं को लोटपोट कर दिया. मुख्य अतिथि जुस्को वर्कर्स यूनियन के अध्यक्ष रघुनाथ पांडेय ने समिति के कार्य की तारीफ की. उन्होंने समिति को हरसंभव मदद का आश्वासन दिया. डॉ उमेश खां ने स्वास्थ्य के क्षेत्र में संस्था को हमेशा मदद करने की बात कही. कमल किशोर ने वर्तमान कमेटी को सोशल मीडिया के माध्यम से उनके कृति को हर कोने और हर वर्ग में पहुंचने का आग्रह किया. रवींद्र झा, समाजसेवी विकास सिंह ने भी कार्यक्रम को संबोधित किया. कहा कि उन्हें कार्यक्रम में शामिल होकर खुशी मिली. अध्यक्ष मानस कुमार मिश्रा ने स्वागत भाषण दिया. कार्यक्रम का संचालन अरुणा झा ने किया. मोहन चंद्र झा ने धन्यवाद ज्ञापन किया. मौके पर महासचिव चंद्रशेखर झा, सुर रंजन राय व अन्य मौजूद रहे. इसे सफल बनाने में समिति के सभी सदस्यों का योगदान रहा.

Also Read: जमशेदपुर में क्रिसमस की चमक : सज गया बाजार, बिकने लगे रंग-बिरंगे स्टार और क्रिसमस ट्री

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें