1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. jamshedpur
  5. illicit relationship with renter wife killed his husband also killed father in law both arrested grj

4 बच्चों की मां का रेंटर से था अवैध संबंध, पति ने टोका, तो मार डाला, ससुर की भी कर दी हत्या, दोनों अरेस्ट

झारखंड के जमशेदपुर में अवैध संबंध में आड़े आ रहे पति को पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर मार डाला. इतना ही नहीं, ससुर की भी हत्या कर दी. पति और ससुर की हत्या करने के बाद पत्नी दीपा ने शव को कमरे में रखा. फिर अपने प्रेमी से शारीरिक संबंध बनाया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News: झारखंड पुलिस
Jharkhand News: झारखंड पुलिस
ट्विटर

Jharkhand News: प्रेमी के साथ पत्नी आपत्तिजनक हालत में थी. अचानक पति ने यह सब देख लिया. इसका विरोध किया, तो पत्नी दीपा (32 वर्ष) ने प्रेमी जितेन (30 वर्ष) के साथ मिलकर पति राजू मोहंती (38 वर्ष) की गला दबाकर हत्या कर दी. इसके बाद बाहर दुकान में सो रहे ससुर सुशील मोहंती (65 वर्ष) को भी मार डाला. ये घटना झारखंड के पूर्वी सिंहभूम जिले के बागबेड़ा के गांधीनगर में गुरुवार रात 10.30 बजे की है. पुलिस ने हत्या की आरोपी महिला दीपा को उसके प्रेमी के साथ गिरफ्तार कर लिया है. आपको बता दें कि आरोपी महिला चार बेटियों की मां है.

चार बेटियों की मां है दीपा

झारखंड के जमशेदपुर में अवैध संबंध में आड़े आ रहे पति को पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर मार डाला. इतना ही नहीं, ससुर की भी हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि पति और ससुर की हत्या करने के बाद पत्नी दीपा ने शव को कमरे में रखा. इसके बाद फिर अपने प्रेमी के साथ शारीरिक संबंध बनाया. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और हत्या की आरोपी दीपा देवी और उसके प्रेमी जितेन कुमार को गिरफ्तार कर लिया. दीपा देवी की चार बेटियां हैं.

पति ने पत्नी को रेंटर के साथ देख लिया था

जमशेदपुर के एसएसपी डॉ एम तमिलवाणन ने बताया कि दीपा और उसके प्रेमी जितेन ने मिलकर राजू मोहंती व उसके पिता सुशील मोहंती की गला दबाकर हत्या की है. दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है. जितेन दो माह से दीपा के मकान में किराये पर रह रहा था. इस बीच दोनों में प्रेम हो गया था. दोनों को शारीरिक संबंध बनाते राजू ने देख लिया था.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें