1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. jamshedpur
  5. former jharkhand health minister dr dinesh sharangi is ill being treated at tmh in jamshedpur smj

झारखंड के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री डॉ दिनेश षाड़ंगी की तबीयत हुई खराब, जमशेदपुर के TMH में हो रहा इलाज

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand news : झारखंड के पूर्व हेल्थ मिनिस्टर डॉ दिनेश षाड़ंगी हुए बीमार, टीएमएच में चल रहा इलाज.
Jharkhand news : झारखंड के पूर्व हेल्थ मिनिस्टर डॉ दिनेश षाड़ंगी हुए बीमार, टीएमएच में चल रहा इलाज.
फाइल फोटो.

Jharkhand News (जमशेदपुर) : झारखंड के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री डॉ दिनेश षाड़ंगी की तबीयत गुरुवार देर रात अचानक बिगड़ गयी. बहरागोड़ा स्थित आवास में गुरुवार की रात उन्हें सांस लेने में कठिनाई होने लगी. इसके अलावा उनकी छाती में बांयी ओर दर्द भी होने लगे. इसके बाद उन्हें टाटा मेन हॉस्पिटल (TMH) के HDU Ward में भर्ती किया गया. TMH के डॉक्टरों ने बताया कि डॉ षाड़ंगी को माइल्ड अटैक आया है. उनकी स्थिति पर लगातार नजर रखी जा रही है. फिलहाल उन्हें दवा दी गयी है. उन्हें आराम की काफी जरूरत है.

पूर्व मंत्री डॉ दिनेश षाड़ंगी के पुत्र सह पूर्व विधायक कुणाल षाड़ंगी ने बताया कि पिताजी की तबीयत अब पहले से बेहतर है. तबीयत बिगड़ने के बाद ऑक्सीजन के साथ उन्हें बहरागोड़ा से TMH लाया गया. तबीयत खराब होने की जानकारी मिलने पर काफी लोगों ने कुणाल षाड़ंगी से फोन कर उनके पिता व पूर्व मंत्री का कुशल क्षेम जाना.

बता दें कि झारखंड के पहले स्वास्थ्य मंत्री डॉ दिनेश षाड़ंगी पूर्वी सिंहभूम जिला अंतर्गत बहरागोड़ा से विधायक रह चुके हैं. वहीं, उनके पुत्र कुणाल षाड़ंगी झामुमो के टिकट पर विधायक रह चुके हैं. वर्तमान में कुणाल षाड़ंगी भाजपा में हैं. पिछले दिनों डॉ दिनेश षाड़ंगी कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते प्रकोप से काफी चिंतित थे. उन्होंने कोरोना की दूसरी लहर को देख काफी दुखी थे.

पिछले दिनों डॉ दिनेश षाड़ंगी ने कहा कि कोरोना की शुरुआती दौर में ही सरकार को सचेत होकर कार्य करनी चाहिए थी. वहीं, कहा कि वर्तमान में कोरोना संक्रमितों की संख्या में काफी इजाफा हुआ है, जो चिंता की बात है. उन्होंने कहा था कि कोरोना संक्रमितों की संख्या अधिक है और स्वास्थ्य कर्मी कम. इस पर भी सरकार को ध्यान देना चाहिए.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें