1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. jamshedpur
  5. fifa u 17 womens world cup india camp in jamshedpur 7 footballers from jharkhand selected grj

Jharkhand News: फीफा अंडर 17 महिला वर्ल्ड कप के इंडिया कैंप के लिए झारखंड की 7 फुटबॉलरों का चयन

जमशेदपुर में फीफा अंडर 17 महिला वर्ल्ड कप के नेशनल कोचिंग कैंप का आयोजन आज से शुरू हो रहा है. झारखंड की सात बेटियों का इंडिया कैंप के लिए चयन किया गया है. 23 अप्रैल से 31 मई तक फीफा अंडर-17 महिला विश्व कप के लिए भारतीय टीम का शिविर लगाया जाएगा.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News: प्रैक्टिस करतीं महिला खिलाड़ी
Jharkhand News: प्रैक्टिस करतीं महिला खिलाड़ी
फाइल फोटो

Jharkhand News: झारखंड के जमशेदपुर में 23 अप्रैल से 31 मई तक फीफा अंडर-17 महिला विश्व कप के लिए भारतीय टीम का शिविर लगाया जाएगा. इस शिविर के लिए झारखंड की 7 महिला फुटबॉलरों का चयन किया गया है. विभिन्न राज्यों से कुल 33 खिलाड़ियों का चयन किया गया है. कैंप के लिए चुनी गई झारखंड की महिला फुटबॉलरों को जमशेदपुर में रिपोर्ट करने का निर्देश दिया गया है.

जमशेदपुर में नेशनल कोचिंग कैंप

राष्ट्रीय कैंप में झारखंड की गोलकीपर अंजलि मुंडा, डिफेंडर सेलिना कुमारी, सुधा अनीता तिर्की, अष्टम उरांव, पूर्णिमा कुमारी, मिडफील्डर नीतू लिंडा और विंगर अनीता कुमारी का चयन किया गया है. ऑल इंडिया फुटबॉल एसोसिएशन द्वारा जारी विज्ञप्ति के अनुसार राष्ट्रीय कैंप के लिए कुल 33 महिला फुटबॉलरों का चयन किया गया है. कैंप जमशेदपुर के फ्लैट लेट और जेआरडी में होगा.

झारखंड की सात महिला खिलाड़ी

जमशेदपुर में नेशनल कोचिंग कैंप का आयोजन आज से शुरू हो रहा है. झारखंड की सात बेटियों का इंडिया कैंप के लिए चयन किया गया है. इनमें अंजली मुंडा, सलीना कुमारी, सुधा अंकिता तिर्की, अष्टम उरांव, पूर्णिमा कुमारी, नीतू लिंडा एवं अनीता कुमारी शामिल हैं. इसमें विभिन्न राज्यों से कुल 33 खिलाड़ियों का चयन किया गया है.

रिपोर्ट: निसार

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें