1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. jamshedpur
  5. criminal murdered by slitting his throat in jamshedpur police conducting raids grj

Jharkhand News : झारखंड के जमशेदपुर में क्रिमिनल की गला रेतकर हत्या, छापामारी कर रही पुलिस

मृतक अनिकेत तिवारी का आपराधिक इतिहास रहा है. वह पूर्व में ऑर्म्स एक्ट, एनडीपीएस एक्ट और रंगदारी मामले में जेल जा चुका है. सिदगोड़ा थाना में ब्राउन शुगर बचने के मामले में केस दर्ज है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News : हत्या के बाद मौके पर पहुंची पुलिस
Jharkhand News : हत्या के बाद मौके पर पहुंची पुलिस
प्रभात खबर

Jharkhand Crime News, जमशेदपुर न्यूज : झारखंड के पूर्वी सिंहभूम जिले के बिरसानगर जोन नंबर तीन स्थित मछली बाजार के पास अज्ञात अपराधियों ने अनिकेत तिवारी उर्फ नन्हे की धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी. सुबह जब करीब 5 बजे लोग मार्निंग वॉक में निकले तो अनिकेत के शव को सड़क के बीच में खून से सना हुआ पाया. उसके बाद लोगों ने पुलिस को फोन कर घटना की सूचना दी.

सूचना मिलने के बाद बिरसानगर थाना प्रभारी तरुण कुमार दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की छानबीन में जुट गयी है. वहीं थोड़ी ही देर के बाद एसएसपी डॉ एम तमिल वाणन भी घटना स्थल पर पहुंचे और हत्या के संबंध में जानकारी ली. अनिकेत तिवारी का आपराधिक इतिहास रहा है. वह पूर्व में ऑर्म्स एक्ट, एनडीपीएस एक्ट और रंगदारी मामले में जेल जा चुका है. सिदगोड़ा थाना में ब्राउन शुगर बचने के मामले में केस दर्ज है.

घटना के संबंध में आसपास के लोगों ने बताया कि मंगलवार की देर रात को अचानक से रोड लाइट को बंद कर दिया गया था. रात करीब 2 बजे के करीब अचानक से चिल्लाने की आवाज आयी थी. जब आसपास के लोग बाहर निकले तो दो-तीन युवकों को दौड़ कर भागते हुए देखा था, लेकिन अंधेरा होने के कारण उन लोगों का चेहरा नहीं देख पाया. रात को उन लोगों को इसकी जानकारी नहीं थी कि अनिकेत की हत्या हो गयी है. बुधवार की सुबह जानकारी मिलने के बाद उसके परिवार के लोग मौके पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली. अपराधियों ने अनिकेत का गला रेत दिया है. गला रेतने के बाद अपराधियों ने पत्थर से कूच भी दिया है, ताकि शव की शिनाख्त नहीं हो पाये. पुलिस ने शव को अपने कब्जा में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एमजीएम मेडिकल कॉलेज भेज दिया है. पुलिस इस मामले में आपसी रंजिश बता रही है. हत्यारों को गिरफ्तार करने को लेकर पुलिस छापामारी कर रही है.

अनिकेत तिवारी का आपराधिक इतिहास रहा है. हाल में ही 24 अगस्त को सिदगोड़ा पुलिस ने सूरज यादव उर्फ बच्चा को ब्राउन शुगर के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. उसके बाद से ही अनिकेत का अपने ही दोस्तों के साथ झगड़ा होने लगा था. जिसके बाद उसके ही साथियों ने उसकी हत्या की योजना बना कर घटना को अंजाम दिया है. इस मामले में अनिकेत अब तक फरार था. सिदगोड़ा पुलिस ने गिरफ्तारी को लेकर कई बार उसके जोन नंबर 3 बी स्थित घर पर छापामारी भी की थी. जिस कारण से वह घर में रहना छोड़ दिया था. अनिकेत के पिता ने पुलिस को बताया कि सूरज यादव के भाई और उसके साथियों ने मिल कर ही उसकी हत्या की है क्योंकि चार-पांच दिन पूर्व भी इन लोगों ने अनिकेत के साथ मारपीट की थी. सूचना यह भी है कि मंगलवार की रात को भी अड्डाबाजी के दौरान अनिकेत के साथ मारपीट हुई थी. जिसके बाद सुबह उसकी लाश बरामद हुई.

जहां युवक की हत्या की गई है. वहीं से काफी दूर तक खून का धार बहता देख कर आस पास में रहने वाले लोगों में सनसनी फैली हुई है. बारिश के कारण खून काफी दूर तक बहा हुआ है. मिली जानकारी के अनुसार जहां अनिकेत की हत्या हुई है, वहां वह अक्सर वह अड्डेबाजी करता था. मंगलवार देर रात भी बिरसानगर में मारपीट होने की सूचना पर पुलिस वहीं पर पहुंची थी, लेकिन पुलिस के पहुंचने से पहले ही सभी बदमाश भाग गये थे.

पूर्वी सिंहभूम के एसएसपी डॉ एम तमिल वाणन ने बताया कि बिरसानगर के रहने वाले 22 वर्षीय युवक की गला रेत कर हत्या की गयी है. इसका पूर्व में भी आपराधिक इतिहास रहा है. जेल भी जा चुका है. सिदगोड़ा में एनडीपीएस एक्ट मामले में सात दिनों से फरार था. बीती रात भी मारपीट की सूचना मिली थी, लेकिन पुलिस के पहुंचने के पूर्व सभी फरार हो गये थे. बुधवार की सुबह सुबह उसकी लाश बरामद हुई है. पुलिस अपराधियों को पकड़ने के लिए छापामारी कर रही है.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें