1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. jamshedpur
  5. cm hemant soren targeted ed said less action and more publicity smj

CM हेमंत सोरेन ने ED पर साधा निशाना, बोले- कार्रवाई कम और प्रचार हो रहा ज्यादा

सीएम हेमंत सोरेन गुरुवार को पूर्वी सिंहभूम के मऊभंडार स्थित एक निजी नर्सिंग होम में इलाजरत पूर्व मंत्री यदुनाथ बास्के से उनका कुशलक्षेम जाना. वहीं, पत्रकारों से बात करते हुए सीएम ने ED की कार्रवाई पर जमकर निशाना साधा. कहा कि ED कार्रवाई कम और प्रचार ज्यादा कर रही है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand news: घाटशिला पहुंचे सीएम हेमंत सोरेन ने ED की कार्रवाई पर साधा निशाना.
Jharkhand news: घाटशिला पहुंचे सीएम हेमंत सोरेन ने ED की कार्रवाई पर साधा निशाना.
प्रभात खबर.

Jharkhand News: मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कहा है कि झारखंड में कुछ दिनों से ED की कार्रवाई चल रही है. यहां ईडी की कार्रवाई कम, प्रचार ज्यादा हो रहा है. ईडी कार्रवाई के बदले अखबार और मीडिया की भूमिका में ज्यादा नजर आ रहा है. अबतक क्या परिणाम निकला यह ईडी को बताना चाहिए. ईडी ने अब तक एक भी प्रेस ब्रिफिंग नहीं किया है. ईडी की कार्रवाई राज्य के विकास की गति को रोकने का प्रयास है. राज्य सरकार जनहित पर काम करती रहेगी. श्री सोरेन निजी नर्सिंग होम में इलाजरत पूर्व मंत्री यदुनाथ बास्के से मिलने के बाद मऊभंडार डीवी (निदेशक बंगला) में पत्रकारों से बात कर रहे थे.

Jharkhad news: पूर्वी सिंहभूम के मऊभंडार में इलाजरत पूर्व मंत्री यदुनाथ बास्के का कुशलक्षेम जानते सीएम हेमंत सोरेन.
Jharkhad news: पूर्वी सिंहभूम के मऊभंडार में इलाजरत पूर्व मंत्री यदुनाथ बास्के का कुशलक्षेम जानते सीएम हेमंत सोरेन.
ट्विटर.

समय आयेगा, तो सब सामने आ जायेगा

सीएम ने राज्यसभा चुनाव पर सवाल पूछने पर कहा कि अन्य दलों ने उम्मीदवार की घोषणा की है क्या. राज्य सभा चुनाव के मसले पर सवाल पूछने पर कहा कि अन्य दलों ने अपने उम्मीदवारों की नामों की घोषणा की है क्या? फिर झामुमो से सवाल क्यों? समय आयेगा तो सब सामने आ जायेगा. घबराएं नहीं.

केंद्र में नेता नहीं, व्यापारी बैठे हैं, एक दिन सब बिक जायेगा

HCL-ICC के मसले पर सीएम श्री सोरेन ने कहा कि सार्वजनिक उपक्रमों का निजीकरण किया जा रहा है. उससे आप सभी वाकिफ हैं. एचसीएल-आइसीसी प्लांट किसका है, फिर राज्य सरकार से सवाल पूछते हैं. यह उपक्रम केंद्र का है. एचसीएल-आइसीसी उपक्रम की दशा के लिए केंद्र सरकार जिम्मेदार है. कॉपर कंपनी एक समय देश में चमक रही थी. आज खंडहर में तब्दील हो गयी है. इसका मुख्य कारण केंद्र में बैठे लोगों का व्यापारी बन जाना है. केंद्र सरकार देश की संपत्ति बेच रही है.

विधायकों के साथ बैठक सीएम ने ली जानकारी

सीएम के घाटशिला में दोपहर 1:30 बजे आने की सूचना थी. इसे लेकर घाटशिला के विधायक रामदास सोरेन, बहरागोड़ा के समीर महंती, पोटका के संजीव सरदार और जुगसलाई के विधायक मंगल कालिंदी दोपहर से मऊभंडार में डटे रहे. वहीं कोल्हान के कमिश्नर, पूर्वी सिंहभूम की डीसी, एसएसपी, ग्रामीण एसपी, घाटशिला के एसडीओ, जिला के सभी विभाग के जिला अधिकारी मऊभंडार पहुंचे थे. सीएम का यहां सभी ने गुलदस्ता देकर स्वागत किया. मऊभंडार डीवी में विधायक रामदास सोरेन समेत अन्य विधायकों के साथ सीएम ने बैठक कर क्षेत्र की जानकारी ली.

मांझी परगना के देश परगना ने सीएम को दिया न्योता

मांझी परगना महाल के देश परगना बैजू मुर्मू ने सीएम हेमंत सोरेन से मऊभंडार डीवी में मुलाकात की. उन्होंने सीएम को घाटशिला आने का न्योता दिया. उन्होंने कहा कि मांझी परगना महाल का एक कार्यक्रम घाटशिला में हैं. इस कार्यक्रम में आप आमंत्रित हैं. सीएम ने भरोसा दिलाया कि जरूर आयेंगे. बैजू मुर्मू से सीएम से क्षेत्र का हाल भी जाना. इसके अलावे अन्य जगहों से आये कई प्रतिनिधियों से भी सीएम मिले और जानकारी ली.

Posted By: Samir Ranjan.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें