1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. jamshedpur
  5. businessman found unconscious in saraikela dies in tata motors hospital doctors told this reason grj

सरायकेला में बेहोश मिले जमशेदपुर के कपड़ा व्यापारी की टाटा मोटर्स अस्पताल में मौत, डॉक्टरों ने बतायी ये वजह

झारखंड के सरायकेला जिले के भोलाडीह गांव में बेहोश मिले साकची के कपड़ा व्यापारी अमरजीत सिंह (41 वर्ष) की टाटा मोटर्स अस्पताल में मौत हो गयी. डॉक्टरों के अनुसार जहर खाने से उनके मल्टीऑर्गन फेल हो गये थे.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News : जहर खाने से अमरजीत सिंह की मौत
Jharkhand News : जहर खाने से अमरजीत सिंह की मौत
प्रभात खबर

Jharkhand News, जमशेदपुर न्यूज : झारखंड के सरायकेला जिले के भोलाडीह गांव में बेहोश मिले साकची के कपड़ा व्यापारी अमरजीत सिंह (41 वर्ष) की टाटा मोटर्स अस्पताल में मौत हो गयी. डॉक्टरों के अनुसार जहर खाने से उनके मल्टीऑर्गन फेल हो गये थे.

मृतक अमरजीत सिंह गोलमुरी की रिफ्यूजी कॉलोनी के रहने वाले थे. साकची बाजार में गुरमीत क्लॉथ नामक इनकी दुकान है. 17 जुलाई को बेहोशी की अवस्था में वे सरायकेला के भोलाडीह गांव में गिरे हुए मिले थे. उसके बाद उन्हें पहले सरायकेला के सदर अस्पताल फिर टीएमएच के एचडीयू में भर्ती कराया गया था. जहां से बेहतर इलाज के लिए उन्हें कोलकाता के सीएमआरआई अस्पताल रेफर किया गया था. जहां मल्टीऑर्गन फेल होने के बाद शुक्रवार की रात को कोलकाता से जमशेदपुर लेकर परिजन पहुंचे थे, जहां उन्हें टाटा मोटर्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

शुक्रवार की रात को ही इलाज के दौरान अस्पताल में उनकी मौत हो गयी. मृतक के भाई ने बताया कि जहर पीने के कारण उनके शरीर के मल्टीऑर्गन फेल हो चुके थे. जिस कारण उन्हें कोलकाता के अस्पताल के डॉक्टर ने भी जवाब दे दिया था. गौरतलब है कि अमरजीत सिंह 16 जुलाई को बाइक से अपने निजी काम से सरायकेला गये थे. उसके बाद वे घर नहीं लौटे थे. शुक्रवार की देर रात तक जब अमरजीत घर नहीं पहुंचे तो परिवार के लोगों ने उनकी खोजबीन शुरू की.

देर रात तक खोजबीन करने के बाद भी उनके बारे में कोई जानकारी नहीं मिली थी. वहीं 17 जुलाई की सुबह सदर अस्पताल से उनके परिवार के लोगों के पास फोन आया और घटना की पूरी जानकारी दी गयी, जिसके बाद परिवार के लोग आनन-फानन में सरायकेला सदर अस्पताल पहुंचे और उन्हें टीएमएच में भर्ती कराया. सदर अस्पताल के डॉक्टरों ने बताया था कि अमरजीत की गाड़ी के पास एक जहर की शीशी पड़ी थी और यह मामला विषपान का लग रहा है. सांस धीमी गति से चलने के कारण उन्हें फौरन सदर अस्पताल से टीएमएच में भर्ती कराया गया था.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें