32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सोनारी-कपाली के बीच बनेगा नया पुल

जमशेदपुर: राज्य सरकार ने सोनारी दुमुहानी नदी पर सोनारी से कपाली के बीच नये पुल के निर्माण को मंजूरी प्रदान कर दी है. इसकी जानकारी जमशेदपुर पश्चिम के कांग्रेस विधायक बन्ना गुप्ता मंगलवार को जिला समाहरणालय में पत्रकारों से बातचीत के दौरान दी. विधायक मंगलवार को डीसी से मिलने पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने कहा […]

जमशेदपुर: राज्य सरकार ने सोनारी दुमुहानी नदी पर सोनारी से कपाली के बीच नये पुल के निर्माण को मंजूरी प्रदान कर दी है. इसकी जानकारी जमशेदपुर पश्चिम के कांग्रेस विधायक बन्ना गुप्ता मंगलवार को जिला समाहरणालय में पत्रकारों से बातचीत के दौरान दी.

विधायक मंगलवार को डीसी से मिलने पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने कहा कि मानगो छोटा ब्रिज को तोड़ कर 54 फीट चौड़ा किया जाना है.

राज्य सरकार ने इसकी भी मंजूरी दे दी है. जल्द ही दोनों पुल का निर्माण कार्य शुरू कर दिया जायेगा. विधायक ने कहा कि डीसी से उन्होंने विधायक निधि से वर्ष 2013-14 की लंबित 6 योजनाओं की समीक्षा कर निष्पादन करने और उनके द्वारा वित्तीय वर्ष 2014-15 में विधायक निधि से दिये गये लगभग 150 योजनाओं का इस्टीमेट तैयार कर योजनाओं को शुरू करने, निविदा समिति की बैठक बुलाकर नगर विकास विभाग की योजनाओं को शुरू करने के लिए राशि आवंटित करने, मानगो थाना ओल्ड पुरुलिया रोड ( 15 नंबर तक) में डेयरी फॉर्म और दो- तीन दुकानों को सुरक्षा की दृष्टिकोण से 15 फीट पीछे करने,मानगो सड़क चौड़ीकरण में बाधा बने 20- 25 पेड़ों को हटाने के लिए वन विभाग से हटाने की मंजूरी दिलाने, सड़कों पर लाइट लगाने का कार्य में तेजी लाने हेतु आवश्यक कदम उठाने को कहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें