32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Jharkhand news: बरही में आपसी झगड़े में युवक की मौत, आक्रोशितों ने वाहनों को जलाया, पुलिस ने की फायरिंग

jharkhand news: हजारीबाग के बरही क्षेत्र में आपसी झगड़े में गंभीर रूप से घायल एक युवक की मौत के बाद आक्रोशितों ने दो वाहन जलाये. घर जलाने की भी कोशिश की गयी. पुलिस को स्थिति नियंत्रण में करने के लिए फायरिंग भी करनी पड़ी. फिलहाल, पुलिस क्षेत्र में कैंप कर रही है.

Jharkhand news: हजारीबाग जिले के बरही अनुमंडल अंतर्गत धनबाद रोड स्थित दुलमुहा गांव में आपसी झगड़े में नयीटांड़ निवासी सतेंद्र पांडेय का पुत्र रूपेश पांडेय (18 वर्ष) गंभीर रूप से घायल हो गया. उसे बरही अनुमंडलीय अस्पताल लाया गया, जहां इलाज के दौरान चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इसकी जानकारी मिलते ही नयीटांड़ के आक्रोशितों ने दुलमुहा गांव आकर घरों में आग लगाने की कोशिश की. इस दौरान घर के बाहर खड़ी कार और बाईक में अाग लगा दी. तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति को नियंत्रण करने के लिए फायरिंग की.

क्या है घटना

रविवार की शाम बरही के दुलमुहा गांव में आपसी विवाद में जमकर मारपीट हुई. इसमेें नयीटांड़ निवासी रूपेश पांडेय गंभीर रूप से घायल हो गया. इस संबंध में एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि मारपीट में गंभीर रूप से घायल रूपेश को बेहोशी की हालत में मोटरसाइकिल से अस्पताल पहुंचाया गया. जहां इलाज के दौरान रूपेश की मौत हाे गयी.

दर्जनों पहुंचे लोग

रूपेश की मौत की खबर मिलते ही नयीटांड़ गांव के लोग बरही अनुमंडल अस्पताल पहुंचे. अस्पताल पहुंचने वालों में दर्जनों लोग शामिल थे. सभी मोटरसाइकिल पर सवार होकर आये थे. इस बीच रूपेश के मौत की खबर मिलते ही लोग आक्रोशित हो गये और सभी दुलमुहा गांव की ओर कूच कर गये.

Also Read: Jharkhand news: प्रतिमा विसर्जन जुलूस के दौरान दो पक्षों में झड़प, 8 घायल, कोडरमा एसपी पहुंचे मरकच्चो थाना
पुलिस ने चलायी गोली

दुलमुहा गांव आने पर आक्रोशित भीड़ ने घर में आग लगाने की कोशिश की. इस क्रम में घर के बाहर खड़ी मो तस्लीम के मारुति वैन में भीड़ में शामिल लोगों ने आग लगा दी. वहीं, एक अन्य व्यक्ति की मोटरसाइकिल जला दी गयी. स्थिति जब अनियंत्रित हो गयी, तो शांति बनाने के लिए पुलिस को कई राउंड गोलियां चलानी पड़ी.

स्थिति नियंत्रण में है : एसपी

वहीं, स्थिति नियंत्रित होने के बाद बरही डीएसपी नाजिर अख्तर, बरही थाना प्रभारी नीरज कुमार सिंह पुलिस बल के साथ वहां कैंप कर रहे हैं. पुलिस भीड़ को नियंत्रण करने का प्रयास कर रही है. एसपी मनोज चौथे के साथ डीसी आदित्य कुमारआनंद घटनास्थल पर पहुंचे. एसपी ने बताया कि स्थिति नियंत्रण में है.

Posted By: Samir Ranjan.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें