37.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

जितिया की खुशियां मातम में बदली, गुमला में करंट लगने से महिला की मौत

गुमला जिले में जितिया व्रत के दिन हादसा हो गया. दरअसल, महिला जितिया उपवास कर आंगन की लिपाई कर रही थी. इस दौरान करंट की चपेट में आ गई. जिससे महिला की मौत हो गई.

गुमला, दुर्जय पासवान : गुमला जिले में जितिया व्रत (Jitiya Vrat) की खुशियां मातम में बदल गई. दरअसल, करंट की चपेट में आने से एक महिला की मौत हो गई है. महिला जितिया उपवास कर आंगन की लिपाई कर रही थी. बताया जा रहा है कि पालकोट थाना के काशीकोना गांव निवासी सुपेश्वरी देवी की करंट लगने से घटनास्थल पर मौत हुई है. परिजनों द्वारा आनन-फानन में उसे सदर अस्पताल गुमला लाया गया. जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. गुमला पुलिस को सूचना मिलने पर शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया. घटना के संबंध में पति अर्जुन नगेसिया ने बताया कि जिउतिया का उपवास की थी. उसके बाद उसने मुझे पानी लाने भेज दिया, फिर वह अपने घर की लिपाई करने लगी. इसी क्रम में कटे तार के संपर्क में आ गयी. जिससे उसकी मौत हो गयी.

Also Read: Sikkim Flood: सिक्किम में बादल फटने से फंसे झारखंड के दो कोयला अधिकारियों को किया गया रेस्क्यू

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें