1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. gumla
  5. jharkhand crime news youth waved pistol on stage video of snatch went viral in gumla smj

सांस्कृतिक कार्यक्रम में मंच पर चढ़कर युवकों ने लहराया पिस्टल, गुमला में छिना-झपटी का वीडियो हुआ वायरल

गुमला के केसीपारा गिंडरा गांव में एक सांस्कृतिक कार्यक्रम के दौरान मंच पर युवकों द्वारा पिस्तौल लहराने का वीडियो वायरल हुआ है. इस दौरान पिस्तौल की छिना-झपटी की गयी. खैरियत रही कि गोली नहीं चली वर्ना बड़ा हादसा हो सकता था.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Jharkhand news: गुमला में जतरा के दौरान सांस्कृतिक कार्यक्रम में युवकों ने मंच पर लहराया पिस्तौल.
Jharkhand news: गुमला में जतरा के दौरान सांस्कृतिक कार्यक्रम में युवकों ने मंच पर लहराया पिस्तौल.
प्रभात खबर.

Jharkhand Crime News: गुमला सदर थाना के केसीपारा गिंडरा गांव में कुछ युवकों ने एक सांस्कृतिक कार्यक्रम के दौरान पिस्तौल लहराया. पिस्तौल की छिना-झपटी भी की गयी. खैरियत रही कि गोली नहीं चली. नहीं तो मेले में बड़ा हादसा हो सकता था. पिस्तौल लहराने का वीडियो वायरल हो गया है.

बता दें कि गुमला थाना से करीब 8 किमी दूर केसीपारा गिंडरा में जतरा का आयोजन हुआ था. जहां सांस्कृतिक कार्यक्रम हो रहा था और स्थानीय कलाकारों द्वारा मंच से नागपुरी गीत व नृत्य प्रस्तुत किया जा रहा था. तभी तीन युवक मंच पर चढ़ गये और पिस्तौल लहराने लगे.

एक युवक पिस्तौल का ट्रीगर तान गोली चलाने वाला था कि एक व्यक्ति ने मंच पर चढ़कर पिस्तौल छिन लिया. अगर गोली चलती, तो यहां हादसा हो सकता था. पुलिस को इस घटना की जानकारी नहीं है. बता दें कि केसीपारा गिंडरा इलाके में कई युवक अभी भी अवैध हथियार लेकर घूम रहे हैं. कहीं भी जतरा मेला में ये लोग पहुंच जाते हैं और हथियार लहराते नजर आते हैं. डर के कारण लोग इसकी सूचना पुलिस को नहीं देते हैं.

Posted By: Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें