1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. gumla
  5. gumla youth found on railway track at bermo mth

बेरमो में रेलवे ट्रैक पर मिला गुमला के युवक का शव

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
गुमला के सोसो लाल डिप्पा का रहने वाला था आलोक.
गुमला के सोसो लाल डिप्पा का रहने वाला था आलोक.
Prabhat Khabar

गांधीनगर : बेरमो कोयलांचल के गोमो-बरकाकाना रेलखंड के जरीडीह बाजार रेलवे गेट के समीप एक युवक का शव रेलवे ट्रैक पर मिला है. रविवार सुबह ट्रैक पर मिले युवक की पहचान आलोक बाड़ा (22) के रूप में हुई है. उसके सिर में गंभीर चोटें हैं. एक जूता वहीं ट्रैक के किनारे पड़ा था. आलोक गुमला के सोसो लाल डिप्पा का रहने वाला था.

लॉकडाउन के दौरान आलोक बाड़ा चार नंबर शिफ्टिंग एरिया में रहने वाले अपने जीजा अजय मुंडा के यहां आया था. लॉकडाउन के दौरान वह अपने जीजा के यहां ही रह रहा था. उसके जीजा अजय ने बताया कि शनिवार शाम लगभग 6 बजे वह घर से निकला था. रात को वह घर नहीं लौटा.

आसपास के लोगों से पता किया, लेकिन उसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिली. सुबह कुछ लोगों ने जानकारी दी कि रेलवे ट्रैक पर एक युवक का शव पड़ा हुआ है. वहां जाकर देखा, तो वह आलोक का शव था. उन्होंने बताया कि संभवत: मालगाड़ी की चपेट में आने से उसके सिर में चोट लगी हो और उसकी मौत हो गयी हो.

उधर, जानकारी मिलने के बाद घटनास्थल पर लोगों की भारी भीड़ जुट गयी. गोमिया जीआरपी के एएसआइ टेकलाल प्रसाद तथा आरक्षी खगेश कुमार साव ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लिया और उसे तेनुघाट पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

अजय ने बताया की पोस्टमार्टम के बाद शव को गुमला ले जाया जायेगा. जानकारी मिलने के बाद मुखिया प्रतिनिधि हरेराम यादव, वार्ड सदस्य हरिश्चंद्र रजक, हीरामन रविदास, राजेश पंडित, संतोष कुमार सहित कई लोग पहुंचे और शोक संतप्त परिवार को ढाढ़स बंधाया.

Posted By : Mithilesh Jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें