36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गुमला : बरवे नगर पंचायत के कई टोले में बिजली नहीं, लोगों को हो रही भारी परेशानी

उपमुखिया कमल केरकेट्टा ने कहा है कि एक पुलिया की जरूरत है. मुखिया अमिता केरकेट्टा ने बताया कि हमारे पंचायत में नौ टोले हैं, जिसमें पानी की समस्या अधिक नहीं है.

चैनपुर प्रखंड के बरवे नगर पंचायत के कई टोले में बिजली नहीं हैं, जिससे लोगों को परेशानी होती है. इसके अलावा पुलिया नहीं रहने से आवागमन करने में परेशानी हो रही है. दो चापानल खराब है, जिसकी मरम्मत कराने की मांग ग्रामीणों ने की है. ग्रामीणों ने बताया कि बरवे नगर पंचायत में नौ टोले रैनटोली, अंवराटोली, फुलवार टोली, पहराटोली, शखसिमरटोली, सोनाटोली, ठुठाटोली, जुड़वानी व मुंडा टोली हैं, जिसकी आबादी 5500 हैं. गांव की मोनिका तिर्की ने कहा है कि कुछ जगह चापानल खराब है. प्रशासन उन खराब चापानलों की मरम्मत करा दें.

साथ ही कुछ जगह सड़क नहीं है, जिसे बनवाने की पहल करें. उपमुखिया कमल केरकेट्टा ने कहा है कि एक पुलिया की जरूरत है. मुखिया अमिता केरकेट्टा ने बताया कि हमारे पंचायत में नौ टोले हैं, जिसमें पानी की समस्या अधिक नहीं है. सबसे बड़ी समस्या आवास की है, जिसे दूर करने का हमलोग प्रयास कर रहे हैं. आवश्यकता अनुसार हमलोग आवास आवंटन करवा रहे हैं. इधर, गांव के लोगों ने बैठक कर कहा है कि कुछ टोले में बिजली का खंभा नहीं है. ग्रामीणों ने भी आवास की समस्या सबसे बड़ी समस्या बतायी. ग्रामीण महिलाओं ने कहा कि हमारी पंचायत में सामुदायिक भवन नहीं है, जिससे हमें किसी भी प्रकार की बैठक करने में परेशानियों का सामना करना पड़ता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें