1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. gumla
  5. bjp leader and member of atal sena killed in gumla district of jharkhand mtj

Jharkhand News: गुमला में अटल सेना के सदस्य व भाजपा नेता कलिंद्र की गोली मारकर हत्या

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Jharkhand News: गुमला में अटल सेना के सदस्य व भाजपा नेता कलिंद्र की गोली मारकर हत्या.
Jharkhand News: गुमला में अटल सेना के सदस्य व भाजपा नेता कलिंद्र की गोली मारकर हत्या.
Facebook

गुमला (दुर्जय पासवान) : झारखंड के गुमला जिला के बसिया में 30 वर्षीय कलिंद्र साहू की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी. कलिंद्र घर के समीप मोबाइल देख रहा था. तभी अपराधियों ने उसकी कनपट्टी में गोली मारी. घटना शुक्रवार की रात करीब 10 बजे की है. मृतक भाजपा नेता सह अटल सेना सदस्य था.

परिजनों के अनुसार, उसकी हत्या करने के लिए तीन अपराधी आये थे. गोली मारने के बाद सभी भाग गये. घटनास्थल से कुछ ही दूरी पर विद्यालय परिसर में गांव के करीब 40 लोग जुआ खेल रहे थे. कुछ लोग पटाखे फोड़ रहे थे. पटाखों की आवाज के बीच गोली चलने की आवाज पर किसी का ध्यान ही नहीं गया.

कुछ देर के बाद कलिंद्र पर लोगों की नजर पड़ी, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी. घटना की जानकारी मिलते ही एसडीपीओ दीपक कुमार व अन्य पुलिस पदाधिकारी वहां पहुंचे. शव को कब्जे में लेकर शनिवार को गुमला सदर अस्पताल में उसका पोस्टमार्टम कराया. बाद में शव को उसके परिजनों को सौंप दिया गया. पुलिस के अनुसार, परिवार के लोगों ने कुछ लोगों के नाम बताये हैं. पुलिस उन युवकों की तलाश कर रही है.

गुमला में अपराध चरम पर : भाजपा

भाजपा के जिला सह मीडिया प्रभारी अरविंद मिश्रा ने कहा कि छोटी दिवाली की रात बसिया प्रखंड के लुंगटू पंचायत स्थित कुलूसेरा निवासी अटल सेना व भाजपा के सक्रिय कार्यकर्ता कलिंद्र साहू की हत्या कर दी गयी है. भारतीय जनता पार्टी गुमला जिला इस घटना से मर्माहत है. इस दुख की घड़ी में पार्टी शोक संतप्त परिवार के साथ है.

पार्टी ने सरकार से उचित मुआवजा की मांग की है. भारतीय जनता पार्टी गुमला जिला अध्यक्ष अनूप चंद अधिकारी ने कहा कि गुमला जिले के स्थिति भयावह हो गयी है. जिले की सुख-शांति को हेमंत सरकार की नजर लग गयी है. जिला मुश्किल दौर से गुजर रहा है. लॉ एंड ऑर्डर पूरी तरह फेल हो गया है.

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी गुमला जिला झारखंड के मुख्यमंत्री व राज्यपाल से मांग करती है कि जल्द से जल्द गुमला में लॉ एंड ऑर्डर की स्थिति में सुधार की दिशा में सरकार आवश्यक कार्रवाई करे. बसिया मंडल के अध्यक्ष विजय सिंह पिंटू ने कहा है कि हेमंत सरकार के सत्ता में आते ही अपराधियों के हौसले बढ़ गये हैं.

Posted By : Mithilesh Jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें