1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. gumla
  5. big action of gumla police against the sale of narcotics 4 arrested for selling narcotics srn

नशीली पदार्थों की बिक्री के खिलाफ गुमला पुलिस की बड़ी कार्रवाई, नशीली पदार्थ बेचने के आरोप में 4 गिरफ्तार

गुमला थाना की पुलिस ने नशीली पदार्थों की बिक्री के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है. अवैध नशाखोरी के मामले में चार लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
नशीली पदार्थों की बिक्री के खिलाफ गुमला पुलिस की बड़ी कार्रवाई
नशीली पदार्थों की बिक्री के खिलाफ गुमला पुलिस की बड़ी कार्रवाई
Prabhat Khabar

गुमला : थाना की पुलिस ने नशीली पदार्थों की बिक्री के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है. अवैध नशाखोरी के मामले में चार लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. गांजा व प्रतिबंधित नशीली दवा बिक्री करने के आरोप में डुमरडीह गांव निवासी दीपक बड़ाइक, बड़ाइक मुहल्ला निवासी नीलकमल सिंह, ब्राउन सुगर विक्रेता शास्त्री नगर निवासी राजन कुमार व आदर्श नगर निवासी मनू गोप को गिरफ्तार किया गया है.

जानकारी एसडीपीओ मनीषचंद्र लाल ने देते हुए बताया कि गुमला के एसपी के निर्देश पर शहर में चलने वाले नशे के कारोबार को रोकने के लिए पुलिस टीम का गठन किया गया. टीम ने कार्रवाई शुरू की. एनडीपीएस एक्ट में चार लोगों को पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर गिरफ्तार किया. जिसमें डुमरडीह गांव निवासी दीपक बड़ाइक व बडाइक मुहल्ला निवासी नीलकमल सिंह है.

एनडीपीएस एक्ट के तहत गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने छापामारी की, तो राजन कुमार व मनू गोप को 20 पुड़िया ब्राउन सुगर के साथ गिरफ्तार किया गया. उपरोक्त सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय में प्रस्तुत कर जेल भेज दिया गया. मौके पर थानेदार मनोज कुमार, एसआइ विमल कुमार, एसआइ मोहम्मद मोजम्मिल अंसारी व मोहम्मद शारिक अली सहित पुलिस जवान शामिल थे.

Posted by : Sameer Oraon

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें