30.8 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

गुमला पहुंचने पर जालियांवाला बाग की मिट्टी के साथ निकाली जायेगी शोभायात्रा : विद्यार्थी परिषद

दुर्जय पासवान, गुमला अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद गुमला की बैठक रविवार को रिपोज रेस्ट हाउस गुमला हुई. बैठक में परिषद के आगामी कार्यक्रम की रूपरेखा तैयार की गयी. साथ ही राज्य विश्वविद्यालय वर्तमान की स्थिति, जलियांवाला बाग हत्याकांड तथा सीएए जैसे मुद्दों पर चर्चा किया गया. मौके पर परिषद के जिला संयोजक कुणाल शर्मा ने […]

दुर्जय पासवान, गुमला

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद गुमला की बैठक रविवार को रिपोज रेस्ट हाउस गुमला हुई. बैठक में परिषद के आगामी कार्यक्रम की रूपरेखा तैयार की गयी. साथ ही राज्य विश्वविद्यालय वर्तमान की स्थिति, जलियांवाला बाग हत्याकांड तथा सीएए जैसे मुद्दों पर चर्चा किया गया. मौके पर परिषद के जिला संयोजक कुणाल शर्मा ने राज्य विश्वविद्यालय राज्य अंतर्गत सभी कॉलेज व प्लस टू में व्याप्त समस्याओं के निराकरण के लिए पहल करने पर बल दिया.

बताया कि जल्द ही जालियांवाला बाग की मिट्टी गुमला की धरती पहुंचने वाली है. उस मिट्टी के साथ शोभायात्रा निकाली जायेगी. परिषद के नगर मंत्री दीपक कुमार साहू ने सीएए (नागरिकता संसोधन अधिनियम) के सम्मान में अपना बयान देते हुए कहा कि सीएए के अंतर्गत भारत में लोगों को नागरिकता प्रदान करने के लिए यह कानून बनाया गया है.

इस अधिनियम को हम सभी भारत वासियों को पूर्ण समर्थन करना चाहिए. परिषद के विभाग प्रमुख अनिल साहू ने कहा कि परिषद की ओर से होने वाले कार्यक्रमों को उल्लासपूर्ण माहौल में संपन्न करेंगे. बैठक में परिषद के राष्ट्रीय मंत्री विनीता कुमारी, नगर इकाई अध्यक्ष कृष्णा कुमार, प्रदेश सह मंत्री देवेंद्र लाल उरांव, विभाग प्रमुख अनिल साहू, मीडिया प्रमुख सुमंत कुमार साहू, कॉलेज इकाई अध्यक्ष सफल उरांव, कॉलेज इकाई मंत्री निखिल केसरी, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य चेतन केसरी, रोहित सिंह, कार्यकर्ता मीना कुमारी, प्रकाश कुमार, शिवानी कुमारी सहित कई लोग उपस्थित थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें