32.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

अनिरुद्ध सिंह को लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड, निजी सुरक्षा व कौशल विकास के क्षेत्र में बेहतर काम

दुर्जय पासवान, गुमला रांची सिक्यूरिटी प्राइवेट लिमिटेड के निदेशक एवं भूतपूर्व सैनिक कल्याण संघ के सचिव अनिरुद्ध सिंह को सेंट्रल एसोसिएशन ऑफ प्राइवेट सिक्यूरिटी इंडस्ट्रीज (CAPSI) द्वारा दिल्ली में आयोजित वार्षिक सम्मेलन सिक्यूरिटी एवं स्किल लीडरशिप समिट में सुरक्षा एवं कौशल विकास के क्षेत्र में उनके उत्कृष्ट योगदान के लिए लाइफ टाइम अचिवेमेंट अवार्ड से […]

दुर्जय पासवान, गुमला

रांची सिक्यूरिटी प्राइवेट लिमिटेड के निदेशक एवं भूतपूर्व सैनिक कल्याण संघ के सचिव अनिरुद्ध सिंह को सेंट्रल एसोसिएशन ऑफ प्राइवेट सिक्यूरिटी इंडस्ट्रीज (CAPSI) द्वारा दिल्ली में आयोजित वार्षिक सम्मेलन सिक्यूरिटी एवं स्किल लीडरशिप समिट में सुरक्षा एवं कौशल विकास के क्षेत्र में उनके उत्कृष्ट योगदान के लिए लाइफ टाइम अचिवेमेंट अवार्ड से सम्मानित किया गया.

यह अवार्ड उन्हें शिवराज पाटिल जो कि पंजाब के पूर्व गवर्नर रह चुके हैं के हाथों से दिया गया. 15 से 16 नवंबर 2018 को दिल्ली में सेंट्रल एसोसिएशन ऑफ प्राइवेट सिक्यूरिटी इंडस्ट्रीज का वार्षिक सम्मेलन सिक्यूरिटी स्किल एंड लीडरशिप समिट चल रहा है.

जिसमें निजी सुरक्षा एवं कौशल विकास से संबंधित अनेक विषयों पर चर्चा की जायेगी. अनिरुद्ध सिंह पिछले 30 सालों से निजी सुरक्षा के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं. भारत सरकार व राज्य सरकार के विभिन्न कौशल विकास के कार्यक्रमों में भी काम कर रहे हैं. इन दोनों क्षेत्रों में उनके इस लंबे एवं उत्कृष्ट योगदान के लिए उन्हें लाइफ टाइम अचीवमेंट अवार्ड से सम्मानित किया गया.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें