31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

राज्यपाल रघुवर दास के भतीजे कमलेश साहू की पिटाई, गंभीर

ओडिशा के राज्यपाल रघुवर दास के भतीजे भाजपा नेता कमलेश साहू ने रविवार रात जंबू अखाड़ा के संरक्षक बंटी सिंह के भालुबासा स्थित घर पर हमला कर दिया. इस दौरान मौके पर मौजूद बंटी के परिवार और उसके लड़कों ने मिलकर कमलेश की पिटाई कर दी. आक्रोशित लोगों ने कमलेश साहू को पकड़ कर बंधक बनाया. इसके बाद लाठी-डंडे से उसकी जमकर पिटाई कर दी

भालुबासा में जंबू अखाड़ा के बंटी के घर पर हंगामा के बाद मारपीट

Governor Raghubar Das’s nephew Beating/Jamshedpur
ओडिशा के राज्यपाल रघुवर दास के भतीजे BJP नेता कमलेश साहू ने रविवार रात जंबू अखाड़ा के संरक्षक बंटी सिंह के भालुबासा स्थित घर पर हमला कर दिया. इस दौरान कमलेश के साथ मौजूद कुछ लड़कों ने गाली-गलौज की और उसेक घर पर पथराव किया. कमलेश ने बंटी के घर की महिलाओं के साथ बदसलूकी भी की. इसके बाद मौके पर मौजूद बंटी के परिवार और उसके लड़कों ने मिलकर कमलेश की पिटाई कर दी. आक्रोशित लोगों ने कमलेश साहू को पकड़ कर बंधक बनाया. इसके बाद लाठी-डंडे से उसकी जमकर पिटाई कर दी और उसे कमरे में बंद कर दिया.
घटना की जानकारी मिलने के बाद डीएसपी मुख्यालय-1 भोला प्रसाद, सीतारामडेरा पुलिस व अन्य बल के साथ बंटी सिंह के घर पहुंचे, जहां से पुलिस घायल कमलेश को इलाज के लिए टीएमएच ले गयी. कमलेश का एक हाथ टूट गया है. इसके अलावे उसके शरीर के कई हिस्सों पर गंभीर चोट लगी है. उसे टीएमएच के सीसीयू में भर्ती कराया गया है. घटना में बंटी सिंह के साथी मयूर का पैर भी टूट गया है. घटना रविवार रात करीब 8 बजे भालुबासा की है.

यह है मामला
घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार, रविवार की शाम करीब सात बजे कमलेश स्कूटी से नशे की हालत में दुर्गा यादव के साथ उसके घर के पास आया था. कमलेश ने बंटी को काफी भला बुरा कहा. लेकिन नशे में होने के कारण कमलेश को समझा कर वापस भेज दिया. कमलेश के जाने के बाद बंटी भी साकची चला गया. थोड़ी देर के बाद कमलेश करीब 20-22 लड़कों को लेकर बंटी के घर के पास आया और गाली-गलौज करने लगा. घर के बाहर बैठी महिलाओं को भी गाली देने लगा. जानकारी मिलने के बाद बंटी भी फौरन घर आया. यहां कमलेश ने उसके साथ गाली-गलौज कर गोली मारने की धमकी दी. इसके बाद उसने बंटी पर हाथ छोड़ दिया. कमलेश के साथ गये युवकों ने बंटी के घर पर पथराव कर दिया. इसके बाद मौके पर मौजूद लोग और बंटी के साथियों ने मिलकर हमला कर मारपीट शुरू कर दी. मारपीट होने के साथ ही कमलेश काे दर्जनों लोगों घेर लिया. उसके बाद उसकी जमकर पिटाई कर दी.

A 2
जख्मी हालत में भाजपा नेता कमलेश साहू

सरयू राय और काले पहुंचे :

जमशेदपुर पूर्वी के विधायक सरयू राय, भाजपा नेता अमरप्रीत सिंह काले बंटी के घर पर पहुंचे. जहां पहुंच कर उन्होंने बंटी के परिवार से बात की. वहीं कमलेश साहू के साथ हुई मारपीट की घटना की जानकारी मिलने के बाद भाजपा के पूर्व जिला अध्यक्ष टीएमएस के सीसीयू में पहुंचे और घायल की स्थिति की जानकारी ली. इस दौरान टीएमएच में भाजपा नेता धर्मेंद्र प्रसाद,राम बाबू तिवारी, बंटी सिंह , भूपेंद्र सिंह समेत कई भाजपा कार्यकर्ता पहुंचे.

थाना में की नारेबाजी :

घटना के बाद जंबू अखाड़ा के संरक्षक बंटी सिंह अपने दर्जनों समर्थकों के साथ सीतारामडेरा थाना पहुंचे. यहां बंटी के बड़े भाई बृज किशोर के बयान पर कमलेश साहू, दुर्गा यादव और अन्य के खिलाफ नशे की हालत में महिलाओं से मारपीट , अभद्र व्यवहार, पथराव करने का आरोप लगाते हुए लिखित शिकायत दर्ज करायी है. थाना में मौजूद भीड़ ने पुलिस की कार्रवाई के खिलाफ नारेबाजी की.
बंटी के घर महिलाओं ने DYSP से की धक्का-मुक्की
घटना की जानकारी मिलने के बाद DYSP भोला प्रसाद दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे. यहां पुलिस ने कमलेश को घायल अवस्था में बंटी के घर से बाहर निकाला. बाहर निकालने के दौरान पुलिस ने कमलेश को हेलमेट पहनाया, ताकि उसे सुरक्षित अस्पताल पहुंचाया जा सके. पुलिस की गाड़ी में बैठाने के दौरान आसपास और परिवार की महिलाओं ने डीएसपी का विरोध किया. महिलाओं ने डीएसपी भोला प्रसाद के साथ भी धक्का मुक्की की. जब पुलिस ने उन लोगों के साथ सख्ती बरती, तो महिलाएं शांत हुई. इसके बाद कमलेश को पुलिस की सूमो कार से अस्पताल भेजा गया. इस दौरान आक्रोशित लोगों ने पुलिस की गाड़ी पर भी हमला किया. मौके पर मौजूद भीड़ ने पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. पुलिसकर्मियों को भी अपशब्द कहा.
Football tournament से विवाद
घायल मयूर ने बताया कि भालूबासा हरिजन स्कूल मैदान के पास रविवार को बस्ती की ओर से फुटबॉल टूर्नामेंट का आयोजन किया गया था. मैच के दौरान ही कमलेश साहू के समर्थकों ने हंगामा शुरू कर दिया. लेकिन मामले को थोड़े ही देर में शांत करा दिया गया. उसी बात को लेकर कमलेश शाम को नशे की हालत में आया और विवाद कर मारपीट शुरू कर दी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें