25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

साइबर आरोपियों की गिरफ्तारी का महिलाओं ने किया विरोध, दो फरार

डीएसपी आबिद खान के नेतृत्व में साठीबाद गांव छापेमारी करने पहुंची थी पुलिस

बेंगाबाद.

साइबर अपराधियों के जुटान की सूचना पर डीएसपी आबिद खान के नेतृत्व में साठीबाद गांव छापेमारी करने गयी पुलिस टीम के सामने महिलाएं ढाल बनकर खड़ी हो गयीं. महिलाओं के सामने आने से काफी देर तक पुलिस बेबस खड़ी रही. इसी दौरान दो अपराधी भागने में सफल रहे. सूचना मिलने पर भारी संख्या में बेंगाबाद से पुलिस के जवान साठीबाद गांव पहुंचे. इस बीच पुलिस इंस्पेक्टर ममता कुमारी के कड़े रुख को देख महिलाएं पीछे हटीं और पुलिस एक अपराधी को पकड़ने में कामयाब रही. पुलिस पकड़े गये एक अपराधी को लेकर बेंगाबाद थाना पहुंची.

क्या है मामला :

साइबर डीएसपी आबिद खान ने बताया कि सूचना मिली थी कि साठीबाद गांव में दूसरे स्थानों से साइबर अपराधी पहुंचे हैं और एक कमरे में बैठकर घटना को अंजाम दे रहे हैं. जानकारी मिलने के बाद वह खुद जवानों के साथ साठीबाद गांव पहुंचे और छापेमारी में जुट गये. पियारी मंडल के घर में जमा अपराधियों तक पुलिस टीम पहुंच गयी और तीन अपराधियों को रंगेहाथ जवानों ने धर दबोचा. इसके बाद उसके घर की कई महिलाएं पुलिस से उलझ गयी. महिला जवान के नहीं होने का लाभ उठाकर महिलाओं ने हंगामा खड़ा करते हुए पकड़ाये हुए अपराधियों को वाहन में बैठाने नहीं दिया. महिलाएं पुलिस जवानों के साथ महिलाओं ने नोक-झोंक करने लगीं. इसका लाभ उठाकर दो अपराधी भागने में सफल रहे. इसके बाद मामले की जानकारी बेंगाबाद थाना प्रभारी जितेंद्र कुमार सिंह को दी गयी. सूचना पर इंस्पेक्टर ममता कुमारी, थाना प्रभारी सदल-बल साठीबाद गांव पहुंचे. इंस्पेक्टर ममता कुमारी ने महिलाओं के खिलाफ मोर्चा संभाला, तब जाकर वह लोग पीछे हटीं. इसके बाद जवानों ने पियारी मंडल को पकड़कर थाना लाया.

कार्य में बाधक बनी महिलाओं पर दर्ज होगी प्राथमिकी :

डीएसपी आबिद खान ने बताया कि काफी देर तक महिलाओं ने पुलिस जवानों को रोके रखा. इसके कारण दो अपराधी भाग गये. पुलिस के कार्य में बाधक बनी महिलाओं पर केस दर्ज किया जायेगा. पुलिस पकड़े गये अपराधी से पुलिस पूछताछ कर रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें