26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बच्चे के साथ मारपीट पर कोचिंग सेंटर में हंगामा

डुमरी थाना क्षेत्र के जामतारा के बेसिक स्कूल के समीप संचालित एक कोचिंग सेंटर के संचालक पर सेंटर में पढ़ रहे एक बच्चे के अभिभावक व परिजनों ने मारपीट का आरोप लगाकर सोमवार को हंगामा किया.

डुमरी.

डुमरी थाना क्षेत्र के जामतारा के बेसिक स्कूल के समीप संचालित एक कोचिंग सेंटर के संचालक पर सेंटर में पढ़ रहे एक बच्चे के अभिभावक व परिजनों ने मारपीट का आरोप लगाकर सोमवार को हंगामा किया. अभिभावक तिलाटांड़ निवासी डालेश्वर साहू ने बताया कि उनका छह वर्षीय पुत्र रामकुमार नवोदय विद्यालय की इंट्रेंस परीक्षा की तैयारी कुंजलाल महतो के सेंटर में रहकर कर रहा है. 11 जून को जब वह बच्चे से मिलने पहुंचा तो शिक्षक कुंजलाल ने पढ़ाई का बहाना कर बच्चे से नहीं मिलने दिया. इसके बाद वह घर चला गया. चार दिनों के बाद उसके भाई ने बच्चे को सेंटर से घर ले गये. घर आने पर उसने बताया कि सेंटर में उसके साथ मारपीट की गयी. बच्चे के आंख में भी चोट थी. वह ठीक से खाना भी नहीं खा रहा था और चलने में तकलीफ हो रही थी. इधर, कुंजलाल महतो ने कहा कि मारपीट का आरोप गलत है. वह एक जिम्मेदार शिक्षक हैं, बच्चे के साथ मारपीट नहीं कर सकते. थाना प्रभारी प्रिनन ने बताया कि दोनों पक्ष ने शिकायत की है. शिक्षक ने अपने साथ मारपीट तथा अभिभावक ने अपने बच्चे के साथ शिक्षक द्वारा पीटकर घायल करने का आरोप लगाया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें