1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. giridih
  5. jharkhand naxal news giridih police got great success naxalite arrested for asking people to boycott panchayat chunav srn

गिरिडीह पुलिस को मिली बड़ी सफलता, लोगों से पंचायत चुनाव का बहिष्कार करवाने वाला नक्सली गिरफ्तार

गिरिडीह में पुलिस ने पोस्टर चिपकाकर लोगों से पंचायत चुनाव का बहिष्कार करवाने वाला नक्सली को गिरफ्तार कर लिया गया है. इसके साथ ही नक्सलियों ने उनके कैंप को धवस्थ करने में भी सफलता पायी है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Jharkhand News: गिरिडीह में नक्सली गिरफ्तार
Jharkhand News: गिरिडीह में नक्सली गिरफ्तार
प्रभात खबर

गिरिडीह: झारखंड पंचायत चुनाव को देखते हुए पुलिस की टीम अभी विभिन्न जिलों में लगातार सर्च अभियान चला रही है. इस दौरान गिरिडीह को पुलिस को एक बड़ी सफलता मिली है, जहां उन्होंने एक नक्सली को गिरफ्तार कर लिया है. ये घटना आज अहले सुबह की है. बता दें कि दो दिन पूर्व ही इस नक्सली ने पोस्टर चिपकाकर लोगों से पंचायत चुनाव का बहिष्कार करने की अपील की थी. गिरफ्तार नक्सली का नाम प्रीतलाल मरांडी है.

इसके साथ ही साथ पुलिस ने प्रीतलाल के सहयोग से नक्सलियों के कैंप को धवस्थ करने में भी सफलता पायी है. जहां से भारी मात्रा में खाने पीने का सामान बरामद किया गया है. एसपी अमित रेणु के निर्देश पर ये कार्रवाई हुई है.

इस सर्च अभियान का नेतृत्व कर रहे एसएसपी गुलशन तिर्की ने बताया कि हमें गुप्त सूचना मिली कि बरदोंगा गांव में कुछ नक्सली बैठक कर रहे हैं. जिसके बाद गांव में सर्च ऑपरेशन चलाया गया जिसमें प्रीतलाल मरांडी को गिरफ्तार कर लिया गया. फिलहाल गिरफ्तार नक्सली से पुलिस की पूछताछ जारी है.

रिपोर्ट - मृणाल कुमार

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें