29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Jharkhand Crime: गिरिडीह में दिनदहाड़े जेवर व्यवसायी से अपराधियों ने ले लीं सोने की अंगुठियां, सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस

Jharkhand Crime: गिरिडीह में अपराधियों ने दिनदहाड़े जेवर व्यवसायी को पिस्टल दिखाकर उनसे सोने की तीन अंगुठियां ले लीं और भाग निकले. ये घटना शहर के बभनटोली मोड़ की है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है.

Jharkhand Crime: गिरिडीह, मृणाल कुमार-झारखंड के गिरिडीह नगर थाना क्षेत्र के स्टेशन रोड बभनटोली में सोमवार की दोपहर में दो बदमाशों ने पिस्टल के बल पर एक जेवर व्यवसायी से सोने की तीन अंगुठियां छीन लीं. इसकी खबर पुलिस को दी गयी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पूरे मामले की जानकारी ली. अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है.

हेलमेट चेकिंग के नाम पर रुकवायी स्कूटी

गिरिडीह के जेवर व्यवसायी सुरेंद्र भदानी सोमवार की दोपहर करीब दो बजे बड़ा चौक स्थित मोती ज्वेलर्स दुकान से निकलकर अपनी स्कूटी से खाना खाने जा रहे थे. इसी दौरान एक बाइक पर सवार दो अपराधी पिस्टल के साथ पहुंचे और उनकी गाड़ी को ओवरटेक कर रोक दिया. गाड़ी रोकने के बाद दोनों अपराधियों ने सुरेंद्र भदानी से कहा कि शहर में हेलमेट चेकिंग अभियान चल रहा है तो आप हेमलेट क्यों नहीं पहने हैं. गाड़ी साइड कीजिए. सुरेंद्र भदानी को लगा कि शायद उन्हें पुलिसकर्मियों ने रोका है. इसलिए रुककर जवाब दे देते हैं. इसके बाद सुरेंद्र भदानी ने अपनी स्कूटी साइड की. जैसे ही उन्होंने अपनी स्कूटी रोकी, अपराधियों ने पिस्टल निकाल लिया और कहा कि जितनी भी अंगुठियां हैं, जल्दी खोल कर दो.

पिस्टल देखकर दे दीं अंगुठियां

अपराधियों के हाथ में पिस्टल देख सुरेंद्र भदानी डर गए और अपने हाथ की सोने की तीन अंगुठियां खोल कर उन्होंने अपराधियों को दे दी. घटना के बाद पीड़ित भदानी ने अपने परिजनों को इसकी सूचना दी. इसके बाद मामले की जानकारी नगर थाना पुलिस को दी गयी. सूचना मिलने के बाद नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन करते हुए आस-पास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगालने में जुट गई है. नगर थाना प्रभारी शैलेश प्रसाद ने बताया कि अपराधियों की धर-पकड़ के लिए छापेमारी चल रही है. बहुत जल्द अपराधी पुलिस की गिरफ्त में होंगे.

Also Read: छड़ लदा ट्रक जब्त, जांच में जुटी पुलिस

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें