26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

ताराटांड़ क्षेत्र में बाधित है बिजली आपूर्ति

शनिवार की शाम आयी तेज आंधी-पानी के दौरान गिरे बिजली के पोल व तार टूटने से बाधित बिजली आपूर्ति 24 घंटे बाद भी दुरुस्त नहीं हो पायी है. मामला ताराटांड़ फीडर से जुड़ा हुआ है.

शनिवार को आयी आंधी-पानी से बिजली व्यवस्था चरमरायी

कुछ गांवों में शुरू हुई है आपूर्ति

गांडेय.

शनिवार की शाम आयी तेज आंधी-पानी के दौरान गिरे बिजली के पोल व तार टूटने से बाधित बिजली आपूर्ति 24 घंटे बाद भी दुरुस्त नहीं हो पायी है. मामला ताराटांड फीडर से जुड़ा हुआ है. हालांकि, रविवार की रात में कुछ गांव में बिजली पहुंची, लेकिन अधिकांश गांव में अब भी बिजली व्यवस्था बहाल नहीं हुई है. मालूम रहे कि शनिवार की शाम आयी तेज आंधी-पानी के दौरान ताराटांड़ फीडर से जुड़े कई गांवों में बिजली के पोल व तार टूट कर गिर गये थे. वहीं, कई स्थानों पर पेड़ की डालियां भी तार पर गिर गयी. आंधी-पानी के बाद शनिवार की शाम से बिजली आपूर्ति भी ठप हो गयी. इधर, रविवार की सुबह से बिजली मिस्त्री, पंसस पवन अग्रवाल समेत कई ग्रामीण बिजली व्यवस्था दुरुस्त करने में जुट गये. शाम तक कुछ गांव में टूटे पेड़ पौधे हटाकर बिजली व्यवस्था दुरुस्त की गयी. वहीं, कई इलाके में फॉल्ट के कारण अभी तक बिजली बाधित है. बिजली मिस्त्री ने कहा कि ग्रामीणों के साथ व्यवस्था में सुधार को ले कार्य जारी है. देर रात तक बिजली बहाल करने की संभावना विभाग जता रहा है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें