चास एसडीओ पर आरोप, एएसओ को कार्यालय बुला कर पीटा गया

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

चेंबर से बाहर करने पर एएसओ ने की हाथापाई : बॉडी गार्ड

बोकारो : चास एसडीओ शशि प्रकाश (आइएएस) पर सहायक सांख्यिकी पदाधिकारी-सह-उप जिला जगनगणना पदाधिकारी राजीव कुमार ने गोपनीय कार्यालय में बुलाकर गाली-गलौज व मारपीट करने का आरोप लगाया है. हालांकि उन्होंने इस संबंध में कोई मामला थाना में नहीं दर्ज कराया है.
उनके चेहरे पर चोट के निशान थे. दूसरी ओर एसडीओ के सरकारी बॉडीगार्ड निताई कर्मकार ने बीएस सिटी थाना में लिखित शिकायत कर आरोप लगाया है कि राजीव कुमार ने उसके साथ हाथापाई की. इस दौरान उसकी वर्दी का बटन टूट गया. एसडीओ ने मारपीट के आरोप को बेबुनियाद बताया है.
एसडीओ के बॉडीगार्ड ने की थाना में शिकायत : विवाद की शुरुआत गुरुवार की सुबह सेक्टर एक सी स्थित एसडीओ के गोपनीय कार्यालय से हुई. एसडीओ के सरकारी बॉडीगार्ड निताई कर्मकार ने थाना को दिये शिकायत पत्र में कहा है कि सहायक सांख्यिकी पदाधिकारी राजीव कुमार को सरकारी काम से एसडीओ कार्यालय बुलाया गया था. वह गोपनीय कार्यालय आये और एसडीओ के चेंबर में चले गये.
किसी मामले को लेकर एसडीओ ने राजीव से पूछताछ की, तो उन्होंने ठीक से जवाब नहीं दिया. एसडीओ ने बॉडीगार्ड को बुलाकर राजीव को चेंबर से बाहर करने का आदेश दिया. बॉडीगार्ड के अनुसार, उसने राजीव को चेंबर से बाहर चलने के लिए कहा.
इस पर राजीव ने बॉडीगार्ड से दुर्व्यवहार कर कहा कि मुझे हाथ मत लगाओ. बॉडीगार्ड ने राजीव का हाथ पकड़ कर बाहर लाने का प्रयास किया, तो हाथापाई कर राजीव ने बॉडीगार्ड का कॉलर पकड़ कर मारपीट करने का प्रयास किया. घटना में बॉडीगार्ड की वर्दी का बटन टूट गया. तत्काल घटना की सूचना बीएस सिटी थाना को दी गयी. राजीव को पुलिस के हवाले कर दिया गया.
    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें