20.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

लव ट्रायंगल में नाबालिग दोस्तों ने ही की हत्या

पचंबा थाना क्षेत्र स्थित बनखंजो पहाड़ी के समीप बुधवार को मिली थी छात्र की लाश गिरिडीह : पचंबा थाना क्षेत्र स्थित बनखंजो पहाड़ी के समीप बुधवार को छात्र रितेश का शव मिलने की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है. पुलिस ने इस मामले में रितेश के दो साथियों को गिरफ्तार किया है, जिसमें एक ने […]

पचंबा थाना क्षेत्र स्थित बनखंजो पहाड़ी के समीप बुधवार को मिली थी छात्र की लाश

गिरिडीह : पचंबा थाना क्षेत्र स्थित बनखंजो पहाड़ी के समीप बुधवार को छात्र रितेश का शव मिलने की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है. पुलिस ने इस मामले में रितेश के दो साथियों को गिरफ्तार किया है, जिसमें एक ने अपना गुनाह कबूल लिया है. दाेनों की उम्र 16-17 साल है. मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा है.
मामले का खुलासा गिरिडीह एसपी सुरेंद्र कुमार झा ने गुरुवार को पुलिस लाइन में प्रेसवार्ता में किया. बताया कि पचंबा थाना क्षेत्र के बनखंजो पहाड़ी के समीप बुधवार की सुबह एक छात्र का शव पाया गया था, जिसकी पहचान देवरी थाना क्षेत्र के चतरो निवासी विजय चौधरी के पुत्र रितेश चौधरी के रूप में हुई.
शव के पास से पुलिस को एक पल्सर बाइक (नंबर जेएच 11 क्यू 6872) मिली. सत्यापन के दौरान पता चला कि उक्त बाइक गांडेय थाना क्षेत्र के सिजुआ निवासी व्यक्ति की है. इसके बाद डीएसपी संतोष मिश्र व पचंबा थाना प्रभारी शर्मानंद सिंह के नेतृत्व में विशेष टीम का गठन किया.
पूछताछ के क्रम में उस व्यक्ति ने बताया कि उसने अपनी बाइक अपने पुत्र को दी थी. पुत्र मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सिहोडीह में रहता है. इसके बाद पुलिस ने उसके पुत्र को गिरफ्तार कर उससे कड़ाई से पूछताछ की. पूछताछ में किशोर बताया कि 14 जनवरी को वह, रितेश व दो अन्य साथी झरियागादी जहां वह किराये के मकान में रहता है, वहां पर आया था.
बताया कि यहां पर बैठ कर उनलोगों ने गांजा पीया और इसके बाद उसकी बाइक से रितेश व उसका एक दोस्त (बेंगाबाद चितमाडीह निवासी) दोनों शाम करीब सात बजे निकल गये. इसके बाद बनखंजो ले जाकर रितेश को मार डाला. पुलिस ने बयान के आधार पर पुलिस ने बेंगाबाद थाना क्षेत्र के चितमाडीह में रहनेवाले रितेश के दोस्त को गिरफ्तार किया.
इसके बाद रितेश के दोस्त ने अपना जुर्म कबूल लिया. एसपी श्री झा ने बताया कि पुलिस ने हत्याकांड में इस्तेमाल की गयी एक बाइक, खून लगा हुआ लकड़ी का कुंदा व एक मोबाइल फोन बरामद किया है. एसपी ने बताया कि हत्याकांड में शामिल आरोपी नाबालिग हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें