27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

इसीएल:कोल ट्रेडर्स एसोसिएशन का आंदोलन जारी

कोयला लोडिंग में प्रतिटन 700 रुपये रंगदारी मांगने के विरोध में कोल ट्रेडर्स एसोसिएशन का इसीएल मुगमा एरिया की कोलियरियों में आंदोलन शुक्रवार को चौथे दिन जारी रहा.

मुगमा.

कोयला लोडिंग में प्रतिटन 700 रुपये रंगदारी मांगने के विरोध में कोल ट्रेडर्स एसोसिएशन का इसीएल मुगमा एरिया की कोलियरियों में आंदोलन शुक्रवार को चौथे दिन जारी रहा. आंदोलन के कारण मुगमा एरिया की सभी कोलियरियों में कोयला लोडिंग बंद है. इसीएल के सीएमडी ने 18 मई को एसोसिएशन के पदाधिकारियों वार्ता के लिए इसीएल मुख्यालय सांकतोड़िया बुलाया है. प्रबंधन का पत्र मिलने के बाद शुक्रवार को एसोसिएशन के सदस्यों की बैठक एग्यारकुंड मोड़ पर हुई. मौके पर एसोसिएशन के अध्यक्ष मुनीलाल मंडल, उपाध्यक्ष पिंटू सिंह, सचिव रंगबहादुर सिंह, सुनील घोष, यदुवीर गुप्ता, जगन्नाथ माजी, संजय पालित, सचिन साव, संतोष मिश्रा, राकेश सिंह, रजत जानी सहित अन्य थे. विदित हो कि इसीएल की चापापुर कोलियरी के कोलडंप में लोकल सेल के ट्रकों में कोयला लोडिंग के एवज में 700 रुपये प्रतिटन रंगदारी मांगे जाने के विरोध में कोल ट्रेड एसोसिएशन के सदस्य बेमियादी आंदोलन पर उतर गये हैं. इसके कारण कोलियरियों से कोयला उठाव बंद है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें