32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

आंदोलनकारियों व बच्चों पर लाठीचार्ज, भगदड़

धनबाद : साउथ साइड स्टेशन से लेकर झरिया पुल तक बन रही सड़क को डीएवी स्कूल मैदान से गुजारे जाने के सवाल पर गुरुवार को सुबह आठ बजे से दोपहर एक बजे तक हंगामा होता रहा. हंगामा तब शुरू हुआ जब स्कूल मैदान पर सड़क नहीं बनाने की मांग को लेकर अनशन पर बैठे रंजीत […]

धनबाद : साउथ साइड स्टेशन से लेकर झरिया पुल तक बन रही सड़क को डीएवी स्कूल मैदान से गुजारे जाने के सवाल पर गुरुवार को सुबह आठ बजे से दोपहर एक बजे तक हंगामा होता रहा.

हंगामा तब शुरू हुआ जब स्कूल मैदान पर सड़क नहीं बनाने की मांग को लेकर अनशन पर बैठे रंजीत सिंह परमार को आरपीएफ ने बल प्रयोग कर हटा दिया. आंदोलन में स्कूली बच्चों को भी शामिल किया गया था. आस-पास के लोग भी थे. आरपीएफ के बल प्रयोग से लोग उग्र हो गये और जवानों पर पथराव कर दिया.
अनशनकारी रंजीत सिंह परमार ने स्कूली बच्चों के साथ पहले डीएवी स्कूल के पास जाम लगाया. फिर बैंकमोड़ मुख्य सड़क पर आकर बैठ गये. सड़क पर टायर जला कर आवागमन बाधित कर किया. इस दौरान कई ऑटो के शीशे तोड़ दिये गये. लोगों को उग्र होता देख बैंकमोड़ पुलिस पहुंची और उग्र भीड़ पर लाठीचार्ज किया. बाद में िवधायक राज िसन्हा पहुंचे.
इस क्रम में बच्चे समेत अन्य लोग भागने लगे. भागने के क्रम में एक छात्रा गिर गयी, जिसके कारण उसके सिर पर चोट आयी और दूसरी एक छात्रा बेहोश हो गयी. घटना की सूचना पाकर विधायक राज सिन्हा स्कूल मैदान पहुंचे और लोगों को आश्वासन दिया कि पब्लिक की मांग जायज है, मैदान से होकर सड़क को गुजरने नहीं दिया जायेगा. पुलिस द्वारा भगाने के बाद फिर लोग उसी जगह पर आकर सड़क पर बैठ गये. उसके बाद फिर इंस्पेक्टर ने आकर लोगों को समझाया तो सभी ग्राउंड में गये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें