15.1 C
Ranchi
Thursday, February 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

चाईबासा : पेट्रोल पंप के पास वाहनों में लगी आग, बड़ा हादसा टला

चाईबासा के शहीद पार्क चौक के पास जगपतिराम विश्वकर्मा ऑटो वर्कशॉप में रखे चार पहिया वाहन (जेएच06बी3825) में रविवार की रात अचानक आग लग गयी. इससे अफरा-तफरी मच गयी.

चाईबासा के शहीद पार्क चौक के पास जगपतिराम विश्वकर्मा ऑटो वर्कशॉप में रखे चार पहिया वाहन (जेएच06बी3825) में रविवार की रात अचानक आग लग गयी. इससे अफरा-तफरी मच गयी. कांग्रेस नेता मो सलीम व त्रिशानु राय ने स्थानीय लोग संजय राय व राहुल महतो के साथ मिलकर आग बुझाने का प्रयास किया. आग की लपटें काफी तेज होने के कारण वर्कशॉप में रखे एक अन्य चार पहिया वाहन (जेएच05ं एजेड397) में भी आंशिक रूप से जल गयी. दोनों वाहनों को क्षति पहुंची है. गौरतलब हो कि धू-धू कर जल रहे चार पहिए वाहनों से महज 10 कदम की दूरी पर पेट्रोल पंप है. गनीमत थी कि आग पेट्रोल पंप तक नहीं पहुंची, अन्यथा बड़ा नुकसान हो सकता था. इस दौरान जिला बीस सूत्री सदस्य सह कांग्रेस नेता त्रिशानु राय ने सुरक्षा के दृष्टिकोण से फायर ऑफिसर को जानकारी दी. इसके बाद दमकल की गाड़ी ने आग पर काबू पाया लिया.

Also Read: चाईबासा की प्रमुख खबरें: चलती ट्रेन से गिरकर युवक के कटे पैर, बस का चक्का चढ़ने से बाइक सवार युवक घायल

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें