21.1 C
Ranchi
Sunday, March 3, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

चास मुफस्सिल थाना में महिला ने की जमकर तोड़फोड़, एसआई पर लगाए गंभीर आरोप, वीडियो वायरल

बोकारो के चास मुफस्सिल थाना में एक महिला ने जमकर हंगामा किया. तोड़फोड़ भी की और एसआई पर गंभीर आरोप भी लगाए. जिसका वीडियो वायरल हो गया है. वीडियो में महिला थाना प्रांगण में पुलिसकर्मी गुस्सा जाहिर करती दिख रही हैं.

बोकारो, रंजीत कुमार : सोमवार की देर रात लौहपीटी की रहने वाली रीना गुप्ता ने चास मुफस्सिल थाना में जमकर तांडव मचाया. थाना में रखें कुलर-ब्लोअर, बेंच, कैरम बोर्ड सहित अन्य सामान को तोड़ दिया. महिला की सारी गतिविधियों को थाना के पुलिसकर्मियों ने मोबाइल में रिकॉर्ड कर लिया. महिला बार-बार थाना प्रभारी पर गंभीर आरोप लगाती रही. पैसा नहीं देने पर ट्रैक्टर को पकड़ लेने का आरोप तक लगाया. महिला यही नहीं रुकी, बल्कि थाना प्रभारी को मारने तक की धमकी दे डाली. धमकी देने के बाद महिला वहां से चली गई. उस वक्त थाना प्रभारी थाना में नहीं थे. महिला का यह वीडियो वायरल हो गया.

इधर मंगलवार की सुबह महिला एसपी कार्यालय पहुंच गई. एसपी प्रियदर्शी आलोक के नाम एक आवेदन दिया. आवेदन में थाना प्रभारी पर आरोप लगाया कि गाड़ी छुड़ाने के नाम पर थाना प्रभारी ने देर रात थाना बुलाया. फोन पर अश्लील बात की. महिला ने एसपी से जांच की मांग की. इधर, चास मुफस्सिल थाना में पदास्थापित सहायक अवर निरीक्षक देवेंद्र उराव ने थाना प्रभारी के नाम एक आवेदन दिया. इसमें महिला द्वारा थाना प्रांगण में रखे सरकारी संपत्ति पर तोड़फोड़ का आरोप लगाया गया. साथ ही थाना प्रभारी को जान से मारने की बात भी कही है. थाना में मामला दर्ज कर लिया गया है. साथ ही पुलिस भी मामले की जांच में जुट गई है.

क्या कहते हैं बोकारो एसपी

बोकारो एसपी प्रियदर्शी आलोक वे कहा कि महिला का आवेदन मिला है. आवेदन की जांच पड़ताल की जा रही है. साथ ही वीडियो फुटेज की भी जांच की जाएगी. इसके बाद ही कुछ कहना उचित होगा.

Also Read: Naxal News: बोकारो में नक्सलियों ने आदिवासी शख्स को उतारा मौत के घाट, घटनास्थल पर छोड़ा पर्चा

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें