27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मानव सेवा व सामाजिक उत्थान के लिए कार्य करे रोटरी : बीके तिवारी

रोटरी क्लब ऑफ बोकारो स्टील सिटी का 56वां पदस्थापना समारोह

वरीय संवाददाता, बोकारो.

रोटरी क्लब ऑफ बोकारो स्टील सिटी का 56वां पदस्थापना समारोह शनिवार की देर शाम सेक्टर 04 स्थित रोटरी प्ले ग्रुप परिसर के पॉल हैरिस सभागार में आयोजित हुआ. इसके साथ ही नये रोटरी सत्र 2024-25 के अध्यक्ष महेश कुमार गुप्ता के नेतृत्व में महासचिव हरदीप सिंह व कोषाध्यक्ष प्रदीप रे सहित नवनिर्वाचित कार्यकारिणी के क्रियाकलापों की भी शुरुआत हुई. मुख्य अतिथि बोकारो

स्टील प्लांट के निदेशक प्रभारी बीके तिवारी का स्वागत पौधा देकर किया गया.

रोटरी क्लब बोकारो को और अधिक ऊंचाइयों तक ले जायेगी नयी टीम :

मुख्य अतिथि बीके तिवारी, पूर्व गवर्नर महेश केजरीवाल, पूर्व गवर्नर राजन गंडोत्रा, क्लब के निवर्तमान अध्यक्ष घनश्याम दास, नवनियुक्त अध्यक्ष महेश कुमार गुप्ता व नवनियुक्त महासचिव हरदीप सिंह ने एनी कुंजला नारायण के मंगलाचरण के साथ दीप प्रज्वलन किया. निवर्तमान अध्यक्ष घनश्याम दास ने अपने सफल कार्यकाल के लिए सभी रोटरी सदस्यों को धन्यवाद दिया. महेश कुमार गुप्ता एंड टीम को रोटरी क्लब बोकारो को और अधिक ऊंचाइयों तक ले जाने की शुभकामनाएं दीं.

नवनियुक्त अध्यक्ष ने भविष्य की योजनाओं को किया साझा : निवर्तमान सचिव महेश कुमार गुप्ता ने पावर प्वाइंट प्रेजेंटेशन से सत्र 23-24 की उपलब्धियों व सेवा कार्यों का विस्तार से बताया. मुख्य अतिथि बीके तिवारी ने पुरानी व नयी टीम के बीच विधिपूर्वक कॉलर एक्सचेंज करा कर नयी कार्यकारिणी के प्रतिष्ठापना कार्यक्रम को संपन्न कराया. अध्यक्ष महेश कुमार गुप्ता ने भविष्य की योजनाओं को साझा किया. नयी कार्यकारिणी सदस्यों का परिचय कराया. श्री तिवारी ने नवनिर्वाचित सदस्यों को लेपल पिन लगाया.

बीके तिवारी व आदित्य जौहरी को मानद रोटेरियन की उपाधि :

मुख्य अतिथि श्री तिवारी ने उपस्थित सदस्यों में नयी ऊर्जा का संचार किया. अध्यक्ष महेश कुमार गुप्ता को यथासंभव पूर्ण सहयोग का आश्वासन दिया. नयी उमंग के साथ वृहद स्तर पर मानव सेवा व सामाजिक उत्थान के लिए कार्यरत रहने के लिए प्रेरित किया. रोटरी जिला 3250 के पूर्व डिस्ट्रिक्ट गर्वनर अनिल कुमार ने श्री तिवारी व ओएनजीसी के एसेट मैनेजर आदित्य जौहरी को पत्नी सहित रोटरी लेपल पिन लगाकर मानद रोटेरियन की उपाधि से सम्मानित करते हुए रोटरी बोकारो परिवार का सदस्य बनाया.

स्मारिका “अभिषेक ” का हुआ विमोचन :

रोटरी बोकारो की ओर से प्रकाशित स्मारिका

अभिषेक ” का मुख्य अतिथि श्री तिवारी ने विमोचन किया. चंद्रिमा रे ने धन्यवाद ज्ञापन दिया. राष्ट्रगान के साथ सभा का समापन हुआ. संचालन रानी अग्रवाल ने किया. समारोह में शहर के प्रतिष्ठित व गण्यमान्य लोगों के अलावा हृदय रोग विशेषज्ञ डॉ सतीश कुमार, लायंस क्लब, रोटरी क्लब ऑफ चास, रोटरी मिडटाउन कपल्स, रांची, धनबाद, पुरुलिया के रोटरी क्लब के सदस्य मौजूद थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें