26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सम्मान से समाजसेवा की मिलती है ऊर्जा : बिरंची

रोटरी क्लब चास का पेशे की प्रकृति के अनुरूप समाजसेवा व्यावसायिक उत्कृष्टता पुरस्कार समारोह

वरीय संवाददाता, बोकारो.

रोटरी क्लब चास की ओर से चीरा चास स्थित रोटरी भवन में पेशे की प्रकृति के अनुरूप समाज को दिये गये उनके योगदान और सहायता के लिए व्यावसायिक उत्कृष्टता पुरस्कार समारोह का आयोजन किया गया. इस अवसर पर समाजसेवा, पत्रकारिता व स्वास्थ्य के माध्यम से समाज हित में सहभागी बने दर्जनों लोगों को सम्मानित किया गया. मुख्य अतिथि बोकारो विधायक बिरंची नारायण ने सभी को सम्मानित किया.

समाज में बेहतर कार्य करने वालों को प्रोत्साहन मिलना चाहिए :

रोटरी क्लब चास की अध्यक्ष पूजा बैद ने कहा : समाज में बेहतर कार्य करने वालों को प्रोत्साहन मिलना चाहिए, जिससे वह और बेहतर परिणाम दे सके. शैल रस्तोगी ने पौधा भेंट कर मुख्य अतिथि सहित अन्य का स्वागत किया. श्री नारायण ने कहा : रोटरी क्लब चास ने सामाजिक कार्यों के क्षेत्र में उत्कृष्ट मिसाल कायम किया है. सम्मानित व्यक्ति और अधिक ऊर्जा के साथ समाजसेवा का कार्य करता है.

परोपकार की सेवा भावना ही रोटरी का मुख्य ध्येय :

संस्था के पूर्व अध्यक्ष मनोज चौधरी ने वोकेशनल अवार्ड की महता पर प्रकाश डालते हुए कहा : परोपकार की सेवा भावना ही रोटरी का मुख्य ध्येय है. बोकारो फाउंडेशन की अध्यक्षा नीना नारायण का पौधा भेंट कर कमल तनेजा ने स्वागत किया. नीना नारायण ने पुरस्कृत लोगों के योगदान की सराहना की. रोटरी क्लब चास की सचिव डिंपल कौर ने बताया : प्रत्येक वर्ष व्यवसायिक पुरस्कार दिये जाते हैं.

सम्मानित से आगे भी रोटरी को सहयोग की अपेक्षा :

डिंपल ने सम्मानित जनों से आगे भी रोटरी क्लब चास को सहयोग की अपेक्षा की. डॉ पुष्पा ने एक स्मृति चिन्ह भेंट कर मुख्य अतिथि श्री नारायण को सम्मानित किया. कार्यक्रम का संचालन मुकेश अग्रवाल व संजय बैद ने संयुक्त रूप से किया. धन्यवाद ज्ञापन सिद्धार्थ पारख ने किया. राष्ट्रगान के साथ कार्यक्रम की समाप्ति हुई. सम्मानित व्यक्तियों ने सम्मान के लिए रोटरी चास के प्रति आभार जताया.

रोटरी चास के ये पदाधिकारी रहे मौजूद :

कार्यक्रम में चेंबर अध्यक्ष प्रदीप सिंह, पूर्व अध्यक्ष अशोक तनेजा, महेश गुप्ता, राजेश केडिया, धनेश बंका, मंजीत सिंह, कुमार अमरदीप, विपिन अग्रवाल, नरेंद्र सिंह, हरबंस सिंह, चरणप्रीत सिंह, दीपक अग्रवाल, माधुरी सिंह, आरती पारख, रितु अग्रवाल, किरण कुमार, ब्रेन्डा टबोडा, पूनम अग्रवाल, आनंद अग्रवाल, आदि उपस्थित थे. कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए पूजा बैद ने अतिथियों के प्रति आभार जताया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें