1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. bokaro
  5. padasatra in favor of nda candidate in phusro sudesh said nda will fulfill people aspirations smj

फुसरो में एनडीए प्रत्याशी के पक्ष में भी निकली पदयात्रा, सुदेश बोले- राजग ही जनता के अरमानों को करेगा पूरा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand news : चुनाव प्रचार के आखिरी दिन एनडीए गठबंधन के प्रत्याशी के पक्ष में वोट मांगते आजसू अध्यक्ष सुदेश महतो. साथ में प्रत्याशी योगेश्वर महतो बाटुल समेत अन्य.
Jharkhand news : चुनाव प्रचार के आखिरी दिन एनडीए गठबंधन के प्रत्याशी के पक्ष में वोट मांगते आजसू अध्यक्ष सुदेश महतो. साथ में प्रत्याशी योगेश्वर महतो बाटुल समेत अन्य.
प्रभात खबर.

Bermo By Election 2020 : बेरमो- फुसरो (बोकारो) : चुनाव प्रचार के आखिरी दिन रविवार (1 नवंबर, 2020) को एनडीए गठबंधन के प्रत्याशी योगेश्वर महतो बाटुल ने भाजपा एवं आजसू के हजारों कार्यकर्ताओं के समर्थन से फुसरो में पदयात्रा निकालकर शक्ति प्रदर्शन किया. पदयात्रा फुसरो सब्जी मंडी से निकलकर फुसरो बाजार, पुराना बीडीओ ऑफिस होते हुए राजाबंगल ढोरी बस्ती मैदान पहुंचकर सभा में तब्दील हुई.

इस अवसर पर आजसू सुप्रीमो सुदेश महतो ने कहा कि बेरमो में इसबार परिवर्तन निश्चित होगा. भाजपा व आजसू के कार्यकर्ताओं एवं महिलाओं का मेहनत रंग लायेगा. कहा कि हमलोग अभी थके नहीं हैं, लेकिन सामने वाली पार्टी को थका जरूर दिया है और उनका दुकान बंद हो गया है. एनडीए चुनाव जीतकर जनता के अरमान को पूरा करेगी और सामने वाला चुनाव जीत गया, तो अपने पिता के अरमान को पूरा करेगा. इसलिए जनता सोच समझकर मतदान करें.

सांसद चंद्रप्रकाश चौधरी ने कहा कि हमारे पदयात्रा की भीड़ बेरमो के माफिया की जमानत जब्त करा देगी. भाजपा व आजसू मिलकर बेरमो को संवारने का काम करेगी. हमारे प्रत्याशी की जीत अभी से ही तय हो गयी है. सिर्फ परिणाम आना बाकी है. बेरमो के विकास के अधूरे सपनों को पूरा किया जायेगा. एक-एक लोगों ने बेरमो को बचाने के लिए कमर कस लिया है.

भवनाथपुर विधायक भानुप्रताप शाही ने कहा कि यहां की जनता महान सैनिक के रूप में खडी है. इसलिए जनता का हमेशा ऋणी रहेंगे. चुनाव के दिन एक-एक लोग अपने बूथ पर अड़े रहें. कहा कि बेरमो के कोयला चोरों ने बोरा खोल दिया है, लेकिन बेरमो में घर का बेटा ही चुनाव जीतेगा. परिणाम बेरमो के जनता के हित में आयेगा और अधूरे विकास पूरे होंगे.

भाजपा प्रत्याशी योगेश्वर महतो बाटुल ने कहा कि शक्ति प्रदर्शन नहीं यह जन प्रदर्शन है. यहां की जनता मुझे जीताकर सदन में भेजने का काम करेगी. उनका कर्ज बेरमो के विकास कर उतारने का काम करेंगे. जो भी अधूरे सपने थे उसे हर हाल में पूरा किया जायेगा. मौके पर बिनोद महतो, कृष्ण कुमार, अर्चना सिंह, भाई प्रमोद सिंह, नरेश महतो, दीपक कुमार महतो, सुरेश महतो, महेंद्र चौधरी, बिनोद बाउरी, संतोष रवानी, धनेश्वर महतो, शिवलाल रवि, दुर्गाचरण महतो, नवीन महतो, मुकेश सिन्हा, अमृत मुंडा, मनोज महतो, गोपी महतो, बैभव चौरसिया, सुमित सिंह, रमेश स्वर्णकार, पप्पू सिंह सहित काफी संख्या में लोग उपस्थित थे.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें