1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. bokaro
  5. jharkhand news shubhams dead body was not found in the damodar river father made an effigy and cremated the son grj

झारखंड के दामोदर नद में बहे शुभम का नहीं मिला शव, तो पिता ने पुतला बनाकर किया अंतिम संस्कार

झारखंड के बोकारो जिले के एमजीएम स्कूल के 12वीं के छात्र रहे शुभम मिश्रा, हर्ष कुमार और बसंत नहाने के दौरान पिछले दिनों पानी की तेज धार में बह गए थे. जिसमें से हर्ष और बसंत का शव बरामद कर लिया गया था, लेकिन शुभम के शव का कोई पता नहीं चल सका है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News : पुतला बनाकर पुत्र का अंतिम संस्कार करते पिता
Jharkhand News : पुतला बनाकर पुत्र का अंतिम संस्कार करते पिता
प्रभात खबर

Jharkhand News, बोकारो न्यूज (मुकेश झा) : झारखंड के बोकारो जिले के दामोदर नद में पिछले दिनों नहाने के दौरान बहे शुभम मिश्रा का शव नहीं मिलने पर आज पिता तारकेश्वर मिश्रा ने पुतला बनाकर अंतिम संस्कार कर दिया. उन्होंने पुत्र के शव को बरामद करने के साथ ही पुलिस से इस मामले की जांच करने की मांग की.

बोकारो जिले में पिछले 8 अगस्त को भातुआ स्थित दामोदर नद के किनारे श्मशान घाट के पास स्नान करने गए 9 छात्रों में से 3 छात्र पानी की तेज धार में बह गये थे. 2 छात्रों का शव एनडीआरएफ ने धनबाद स्थित महुदा थाना अंतर्गत दामोदर नद से बरामद कर लिया था, लेकिन तीसरे छात्र शुभम मिश्रा का अभी तक शव बरामद नहीं किया जा सका है.

समय बीतता देख शुभम के परिजन व्याकुल थे. इसी को लेकर शुभम के पिता तारकेश्वर मिश्रा ने आज घटनास्थल स्थित श्मशान घाट पर पुत्र शुभम का पुतला बनाकर अंतिम संस्कार कर दिया. इस दौरान पूरे विधि विधान के साथ अंतिम संस्कार संपन्न हुआ. अंतिम संस्कार संपन्न करने के बाद शुभम के पिता तारकेश्वर मिश्रा ने प्रशासन से अपने पुत्र का शव जल्द से जल्द बरामद करने की मांग की है. उन्होंने कहा कि पुलिस को पूरे मामले की जांच करनी चाहिए क्योंकि उनके पुत्र का कपड़ा भी घाट पर बरामद नहीं हुआ है. जिससे ये मामला संदेहास्पद नजर आ रहा है.

आपको बता दें कि एमजीएम स्कूल के 12वीं के छात्र रहे शुभम मिश्रा, हर्ष कुमार और बसंत नहाने के दौरान पिछले दिनों पानी की तेज धार में बह गए थे. जिसमें से हर्ष और बसंत का शव बरामद कर लिया गया था, लेकिन शुभम के शव का कोई पता नहीं चल पाया है. शुभम सतनपुर पंचायत के बाघराबेड़ा गांव का रहने वाला था. वह घर से अहले सुबह खेलने की बात कह कर निकला था, लेकिन वापस घर नहीं लौटा.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें