1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. bokaro
  5. hop supriya gupta of dvc bokaro thermal dies of corona infection third death in ten days aml

डीवीसी बोकारो थर्मल के एचओपी सुप्रिय गुप्ता का कोरोना संक्रमण से निधन, दस दिनों में तीसरी मौत

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
डीवीसी बोकारो थर्मल के एचओपी सुप्रिय गुप्ता का फाइल फोटो
डीवीसी बोकारो थर्मल के एचओपी सुप्रिय गुप्ता का फाइल फोटो
Prabhat Khabar

बोकारो थर्मल : पब्लिक सेक्टर की कंपनी डीवीसी बोकारो थर्मल के 59 वर्षीय एचओपी सह मुख्य अभियंता सुप्रिय गुप्ता का कोरोनावायरस संक्रमण से निधन हो गया है. उनका इलाज पश्चिम बंगाल के दुर्गापुर स्थित स्काटा हॉस्पिटल में चल रहा है. बोकारो थर्मल में पिछले 10 दिनों में कोविड-19 से यह तीसरी मौत है. सुप्रिय गुप्ता जनवरी 2022 में रिटायर करने वाले थे.

बता दें कि डीवीसी के एचओपी को उनकी तबीयत खराब होने पर 8 अप्रैल को डीवीसी बोकारो थर्मल हॉस्पिटल से दुर्गापुर बेहतर इलाज के लिए रेफर किया गया था. दुर्गापुर ले जाने के एक सप्ताह पूर्व से ही एचओपी सर्दी, खांसी एवं बुखार से पीड़ित थे. 8 अप्रैल को बोकारो थर्मल के सीई ओएंडएम एपी सिंह के पीए सावन महारजन की कोविड-19 से मौत की खबर के बाद एचओपी काफी सदमे में आ गये थे और उनकी तबीयत काफी बिगड़ गयी थी.

तबीयत खराब होने के बाद उन्हें डीवीसी बोकारो थर्मल हॉस्पिटल में भर्ती किया गया था. बाद में उन्हें दुर्गापुर रेफर कर दिया गया था, जहां 10 अप्रैल की देर रात्रि उनका निधन हो गया. बोकारो थर्मल में पिछले दस दिनों में कोविड से लगातार तीसरी मौत होने से डीवीसी के कामगारों, इंजीनियरों, अधिकारियों एवं लोगों में हड़कंप मचा हुआ है. लोग काफी डरे हुए हैं.

सीसीएल गोविंदपुर प्रोजेक्ट के 56 वर्षीय ओएस अवधेश नारायण प्रसाद की कोविड-19 से रांची के रिम्स में मौत हो गयी थी. 8 अप्रैल को डीवीसी के स्थानीय सीई एपी सिंह के पीए सावन महारजन की मौत कोविड-19 से बोकारो के बीजीएच से ले जाने के क्रम में हो गयी. 10 अप्रैल की देर रात्रि एचओपी सुप्रिय गुप्ता का निधन दुर्गापुर में हो गया.

दो दर्जन से ज्यादा इंजीनियर एवं कामगार हैं संक्रमित एवं बीमार

बोकारो थर्मल में कोविड-19 तथा सर्दी, खांसी बुखार से पिछले दस दिनों से दो दर्जन से ज्यादा इंजीनियर, कामगार एवं शिक्षक संक्रमित एवं बीमार हैं. सभी का इलाज विभिन्न हॉस्पिटल एवं घरों में किया जा रहा है. संक्रमित एवं बीमार में पावर प्लांट के सीई एपी सिंह, डीसीई वीएन शर्मा, सुनील प्रसाद, एसएन प्रसाद, कमाल अहमद, निशांत, एनके झा, एपी मेहता, उनकी पुत्री, फिरोज अहमद, बैद्यनाथ प्रसाद, सुनील कुमार, करमचंद राम, उनकी पत्नी और बच्चे, अरुण कुमार, उनकी पत्नी और बेटा सहित कई लोग शामिल हैं.

Posted By: Amlesh Nandan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें