1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. bokaro
  5. good news for sail officials including bsl before diwali prp to be paid today gur

दिवाली से पहले बीएसएल सहित सेल अधिकारियों के लिए खुशखबरी, आज पीआरपी का होगा भुगतान

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
पीआरपी का भुगतान आज
पीआरपी का भुगतान आज
प्रभात खबर

बोकारो (सुनील तिवारी) : बीएसएल सहित सेल अधिकारियों के बीच दीपावली के पूर्व धन की वर्षा होगी. आज 9 नवंबर को अधिकारियों के खाते में बकाया पीआरपी (परफॉर्मेंस रिलेटेड पे) का भुगतान होगा. इससे बीएसएल के दो हजार सहित सेल के 15 हजार अधिकारी लाभान्वित होंगे. बीएसएल सहित सेल के अधिकारियों के बीच वित्तीय वर्ष 2018-19 के बकाया पीआरपी का भुगतान आज किया जायेगा. अधिकारी इस राशि का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. पीआरपी के रूप में पहली किस्त में लगभग 35 करोड़ का भुगतान हो चुका है.

उधर, एक जनवरी 2017 से लंबित वेज रिवीजन को लेकर सेल सेफी की बैठक 13 नवंबर को होगी. सेल प्रबंधन के सकारात्मक रूप को देखते हुए सेफी ने 9 नवंबर से घोषित चरण बद्ध आंदोलन को स्थगित कर दिया है. 13 नवंबर के बैठक के बाद सेफी आगे की रणनीति तय करेगा.

बोकारो स्टील ऑफिसर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष एके सिंह ने रविवार की देर शाम बताया कि सेफी काउंसिल की बैठक रविवार को शाम 7 बजे हुई. बैठक में बकाया पीआरपी का भुगतान, वेज रिवीजन को लेकर 13 नवंबर को बैठक सहित सेल प्रबंधन की सकारात्मक पहल को देखते हुए सेफी ने फिलहाल आंदोलन टाल दिया है. बकाया पीआरपी का भुगतान आज सोमवार को किया जायेगा.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें