1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. bokaro
  5. entrepreneurs of biada supply more to bsl amrendu prakash gur

बियाडा के उद्यमी बीएसएल को अधिक से अधिक करें सप्लाई : अमरेन्दु प्रकाश

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बैठक में उपस्थित बीएसएल के निदेशक प्रभारी अमरेन्दु प्रकाश व बियाडा के उद्यमी
बैठक में उपस्थित बीएसएल के निदेशक प्रभारी अमरेन्दु प्रकाश व बियाडा के उद्यमी
प्रभात खबर

बोकारो निवास में बीएसएल के निदेशक प्रभारी अमरेन्दु प्रकाश की अध्यक्षता में बियाडा के उद्यमियों के साथ बैठक मंगलवार को हुई. अमरेन्दु प्रकाश ने  बियाडा के उद्यमियों को बीएसएल के विकास के सफर में साथ चलते हुए स्वयं को तैयार करने व सामग्री की गुणवत्ता पर ध्यान केन्द्रित कर उत्पादन क्षमता बढ़ाने की अपील की. उन्होंने उद्यमियों को नई सोच से प्रगति व विकास की राह में आगे बढ़ने का आह्वान किया.

अधिशासी निदेशक (सामग्री प्रबंधन) वीके पाण्डेय ने विभिन्न विषयों पर चर्चा करते हुए बियाडा इकाइयों को बीएसएल की ओर से सहयोग बनाए रखने की प्रतिबद्धता दुहराई. बैठक के दौरान बियाडा के उद्यमियों ने भी अपने विचार व्यक्त करते हुए अनुकूल वातावरण में चर्चा को आगे बढ़ाया. बीएसएल के साथ खड़े रहने की प्रतिबद्धता व्यक्त की. बियाडा के उद्यमियों ने बीएसएल द्वारा आयोजित इस बैठक पर भी प्रसन्नता व्यक्त की.

अधिशासी निदेशक (सामग्री प्रबंधन) वीके पाण्डेय, मुख्य महाप्रबंधक (सामग्री प्रबंधन) एफआर आजमी, मुख्य महाप्रबन्धक (सामग्री प्रबंधन) बीके चौधरी, मुख्य महाप्रबंधक (अनुरक्षण) एस मुखोपाध्याय, मुख्य महाप्रबंधक (यांत्रिकी) पीके बैसाखिया, एसआरएम (सीएमओ) सुरेश सहित बड़ी संख्या में बियाडा के उद्यमी बैठक में उपस्थित थे. महाप्रबंधक प्रभारी (सामग्री प्रबन्धन) भूपेन्द्र सिंह ने सभी का स्वागत किया.

भूपेन्द्र सिंह ने एक प्रस्तुतीकरण के माध्यम से बीएसएल व बियाडा के चालीस वर्षों के संबंधों पर प्रकाश डाला. उन्होंने बैठक के विभिन्न बिन्दुओं को भी प्रस्तुत किया. कार्यक्रम के अंत में भूपेन्द्र सिंह ने धन्यवाद ज्ञापन किया. उल्लेखनीय है कि बीएसएल व बियाडा के उद्यमियों के बीच सामंजस्य स्थापित करने के लिए समय-समय पर बीएसएल की ओर से इस प्रकार के बैठकों का आयोजन किया जाता है.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें