1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. bokaro
  5. 8 criminals broke into the house after breaking the door robbed 7 million jewelery and cash bokaro news jharkhand

दरवाजा तोड़ घर में घुसे 8 अपराधी, 7 लाख के जेवरात और नकद लूटकर भागे

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
जानकारी जुटाती पुलिस.
जानकारी जुटाती पुलिस.
फोटो : प्रभात खबर

बोकारो थर्मल : बोकारो थर्मल थाना क्षेत्र अंतर्गत कथारा ऑफिसर कॉलोनी में दस हथियार बंद अपराधियों ने घर का दरवाजा तोड़ कर सात लाख के जेवरात सहित नकदी की लूटपाट की. लूटपाट के दौरान अपराधियों ने घर के मालिक के हाथ बांध दिये थे. लगभग एक घंटे तक लूट की घटना को अंजाम देने के बाद सभी अपराधी पैदल ही निकल भागे.

घटना शुक्रवार रात लगभग ढाई बजे की है. घटना के संबंध में बताया जाता है कि सीसीएल कथारा ऑफिसर कॉलोनी के आवास संख्या एनसी 18 में रहने वाले अवकाशप्राप्त कर्मी सहदेव महतो एवं उनके दोनों व्यवसायी पुत्र गौतम कुमार एवं अभय कुमार शुक्रवार की रात अपने आवास में सो रहे थे.

रात लगभग ढाई बजे आवास के बाहरी गेट में लगा ताला तोड़कर और आवास के पीछे के दरवाजे का चौखट उखाड़कर आठ अपराधी घर में प्रवेश कर गये. सभी के हाथों में देशी कट्टा था और सभी ने अपना मुंह ढक रखा था. घर में घुसते ही चार अपराधियों ने गौतम कुमार और उनकी पत्नी नीलू कुमारी के मुंह पर टार्च जलाकर उन्हें जगाया और हाथ पैर बांध दी.

चार अन्य अपराधियों ने अभय कुमार और उसकी पत्नी पूजा कुमारी को जगाया. अभय के जागते ही अपराधियों ने उसके भी हाथ रस्सी से बांध दिये. बाद में अपराधियों ने घर के सभी आलमीरा एवं उसके लॉकरों को खोलकर उसमें रखे लगभग सात लाख रुपये मूल्य के सोना चांदी के जेवरात और लगभग छह हजार रुपये नकदी लूट लिये. दो अपराधकर्मी घटना के समय लगातार बाहर नजर रख रहे थे.

भागते समय अपराधियों ने सभी के मोबाइल ले लिये और दरवाजा बाहर से बंद कर दिया. अपराधियों के जाने के बाद गौतम ने किसी तरह धक्का देकर दरवाजा खोला और सीसीएल सिक्युरिटी तथा बोकारो थर्मल थाना के इंस्पेक्टर विनोद कुमार को घटना की सूचना दी. सूचना पाकर इंस्पेक्टर एवं अवर निरीक्षक केके राय सहित अन्य पदाधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली.

घटना की जानकारी मिलने के बाद बेरमो एसडीपीओ अंजनी अंजन शनिवार की सुबह आठ बजे घटनास्थल पर पहुंच घटना के बारे मे विस्तार से पूछताछ की. बेरमो एसडीपीओ ने कहा कि पुलिस मामले की गंभीरता से सभी पहलूओं पर जांच कर रही है. कहा कि जल्द ही घटना में शामिल सभी अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

Posted By: Amlesh Nandan Sinha.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें