1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. bokaro
  5. 4 feared trapped in bokaro coal mine but the rescue team could not reach srn

बोकारो के कोल ब्लॉक की चाल धंसने से 4 लोग दबे, नहीं पहुंच सकी रेस्क्यू टीम, आज फिर होगी तलाश, जानें पूरा मामला

बोकारो के पर्वतपुर कोल ब्लॉक में चाल धंसने से 4 लोगों की फंसे होने की अशंका जतायी जा रही है. लेकिन बचाव कार्य के लिए एनडीआरएफ की टीम नहीं पहुंच सकी है, आज उनकी तलाशी में रेस्क्यू टीम फिर जुटेगी.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
घटनास्थल का मुआयना करती रेस्क्यू टीम
घटनास्थल का मुआयना करती रेस्क्यू टीम
Prabhat Khabar

Jharkhand news बोकारो : चंदनकियारी स्थित पर्वतपुर कोल ब्लॉक की चाल धंसने से तिलाटांड़ गांव के चार लोग रावण रजवार, लक्ष्मण रजवार, भारत सिंह और अनादि सिंह दब गये थे, जिन्हें शनिवार को भी नहीं निकाला जा सका. घटना शुक्रवार की रात को हुई थी. अब रविवार को बीसीसीएल की रेस्क्यू टीम फिर से चारों लोगों को खोजेगी. इस काम में जिला प्रशासन से मदद ली जायेगी.

इससे पहले स्थानीय लोगों ने भी अपने स्तर पर दबे लोगों को निकालने की लेकिन सफलता नहीं मिली. दूसरी ओर घटना की जानकारी मिलने के बाद शनिवार को बीसीसीएल प्रबंधन व जिला प्रशासन के अधिकारी हरकत में आये और अंचल अधिकारी रामा रविदास, बीडीओ अजय कुमार वर्मा, चास एसडीपीओ पीके सिंह व पर्वतपुर कोल ब्लॉक के प्रोजेक्ट मैनेजर नारायण प्रसाद घटनास्थल पर पहुंचे.

बीसीसीएल प्रबंधन ने बताया कि जहां पर अवैध उत्खनन किया जा रहा था, वहां दो फीट चौड़ी सुरंग है, जिसके चलते रेस्क्यू करने में कठिनाई हुई. हालांकि, टीम के सदस्य रेंगते हुए सुरंग में घुसे थे, लेकिन बड़ी चट्टान मिल गयी जिससे टीम को परेशानी हुई. रविवार को बीसीसीएल की सीनियर टेक्निकल टीम को बुलाया जायेगा. वहीं, स्थानीय विधायक अमर कुमार बाउरी ने घटनास्थल पर पहुंचकर मुआयना किया. वहीं से उपायुक्त से कहा कि फंसे लोगों को जल्द से जल्द बाहर निकालें.

Posted By : Sameer Oraon

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें