37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

तालाब में तीन बच्चों के शव मिलने से बोकारो में सनसनी

बोकारो : झारखंड में एक तालाब में तीन बच्चों के शव मिलने से सनसनी फैल गयी है. मामला बोकारो जिला का है. बताया जा रहा है चास तेलीडीह नेशनल हाइवे से सटे बुद्धनगर के निकट यह घटना हुई है. पुलिस शवों को निकालने में जुटी है. बुद्ध नगर के निकट एक तालाब में तीन लड़कों […]

बोकारो : झारखंड में एक तालाब में तीन बच्चों के शव मिलने से सनसनी फैल गयी है. मामला बोकारो जिला का है. बताया जा रहा है चास तेलीडीह नेशनल हाइवे से सटे बुद्धनगर के निकट यह घटना हुई है. पुलिस शवों को निकालने में जुटी है.

बुद्ध नगर के निकट एक तालाब में तीन लड़कों के शव मिलने की खबर पूरे इलाके में फैल गयी. आशंका जतायी जा रही है कि तीनों बच्चे तालाब में नहाने गये थे. इसी दौरान कोई गहरे पानी में उतर गया होगा और एक-दूसरे को बचाने के क्रम में तीनों बच्चे डूब गये होंगे.

पिंडराजोड़ा थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंच चुकी है. शवों को निकालने की कार्रवाई की जा रही है. बच्चों की शिनाख्त नहीं हो पायी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें