39.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

स्थानीय सहभागिता से खत्म करेंगे नक्सलवाद : आइजी

चास : सीआरपीएफ बोकारो रेंज के छह बटालियन के कमांडेंट के साथ बुधवार को आइजी संजय लाटकर ने समीक्षा बैठक की. बैठक चास स्थित सीआरपीएफ 26वीं बटालियन के सभागार में हुई. आइजी ने सभी कमांडेंट को बोकारो रेंज क्षेत्र से नक्सलवाद को पूरी तरह से समाप्त करने के लिये आवश्यक कदम उठाने का निर्देश दिया. […]

चास : सीआरपीएफ बोकारो रेंज के छह बटालियन के कमांडेंट के साथ बुधवार को आइजी संजय लाटकर ने समीक्षा बैठक की. बैठक चास स्थित सीआरपीएफ 26वीं बटालियन के सभागार में हुई. आइजी ने सभी कमांडेंट को बोकारो रेंज क्षेत्र से नक्सलवाद को पूरी तरह से समाप्त करने के लिये आवश्यक कदम उठाने का निर्देश दिया. कहा कि नक्सलवाद खत्म करने के लिये स्थानीय लोगों से मेल-जोल बढ़ाएं. उन्हें भरोसा दिलाएं कि इस तरह के कामों से किसी को लाभ नहीं मिलता है.

सिविक एक्शन कार्यक्रम के तहत होने वाले कामों में ग्रामीणों की भागीदारी को बढ़ाएं. श्री लाटकर ने सभी कमांडेंट को पुलिस प्रशासन से भी बेहतर संबंध बनाने की अपील की. कहा कि सीआरपीएफ व पुलिस प्रशासन साथ में काम करेंगे तो ग्रामीणों को मुख्य जीवनधारा से जोड़ा जा सकता है. इससे पूर्व आइजी श्री लाटकर को बोकारो हवाई अड्डा में विभिन्न अधिकारियों ने गार्ड ऑफ ऑनर दिया.

मौके पर बोकारो रेंज के डीआइजी सुरेश शर्मा, 26वीं बटालियन के कमांडेंट अखिलेश कुमार सिंह सहित चतरा, हजारीबाग, गिरिडीह, कोडरमा, धनबाद, रामगढ़ सीआरपीएफ के कमांडेंट मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें