36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

53 एजीएम की डीजीएम पद पर प्रोन्नति

बोकारो. बोकारो स्टील प्लांट के 53 अधिकारियों को प्रबंधन ने क्रिसमस व न्यू इयर गिफ्ट दिया है. बोकारो स्टील प्लांट के 53 एजीएम को डीजीएम पद पर प्रोन्नति दी गयी है. इनमें से चार चिकित्सा सेवा से हैं. पांच अधिकारियों का प्रोन्नति के साथ सेल के दूसरे संयंत्रों/इकाइयों में स्थानांतरण भी हुआ है. रविवार को […]

बोकारो. बोकारो स्टील प्लांट के 53 अधिकारियों को प्रबंधन ने क्रिसमस व न्यू इयर गिफ्ट दिया है. बोकारो स्टील प्लांट के 53 एजीएम को डीजीएम पद पर प्रोन्नति दी गयी है. इनमें से चार चिकित्सा सेवा से हैं. पांच अधिकारियों का प्रोन्नति के साथ सेल के दूसरे संयंत्रों/इकाइयों में स्थानांतरण भी हुआ है.

रविवार को बीएसएल के सीइओ पवन कुमार सिंह व उनके वरिष्ठ सहयोगियों ने नव प्रोन्नत अधिकारियों को पदोन्नति आदेश प्रदान किया व उन्हें बधाई दी.

सीइओ श्री सिंह ने उम्मीद व्यक्त किया कि नयी टीम से बीएसएल की उत्पादन व उत्पादकता बढ़ेगी. नयी टीम के नेतृत्व में बीएसएल सफलता के नये कीर्तिमान स्थापित करेगा. यहां उल्लेखनीय है एजीएम से डीजीएम का प्रमोशन जून-जुलाई में ही होता है. लेकिन, इस बार प्रमोशन में विलंब हुआ. उधर, एजीएम से डीजीएम बने अधिकारियों में हर्ष का माहौल है. रविवार को देर रात तक मिठाई खिलाने व पार्टी का दौर चलता रहा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें