32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

झारखंड चुनाव : भाजपा ने लगाया आरोप, कांग्रेस कर रही है सरकारी मशीन का दुरुपयोग

जमशेदपुर : कल झारखंड विधानसभा चुनाव 2014 के पहले चरण का मतदान होना है. इससे पहले आज भाजपा ने यह आरोप लगाया कि कांग्रेस सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग कर रही है. गौरतलब है कि राज्य में पांच चरणों में विधानसभा चुनाव होने हैं. भाजपा उपाध्यक्ष रघुवर दासने यहां संवाददाताओं से कहा कि रविवार को कांग्रेस […]

जमशेदपुर : कल झारखंड विधानसभा चुनाव 2014 के पहले चरण का मतदान होना है. इससे पहले आज भाजपा ने यह आरोप लगाया कि कांग्रेस सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग कर रही है. गौरतलब है कि राज्य में पांच चरणों में विधानसभा चुनाव होने हैं.

भाजपा उपाध्यक्ष रघुवर दासने यहां संवाददाताओं से कहा कि रविवार को कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी द्वारा एक राज्य मंत्री तथा पार्टी के उम्मीदवार के.एन. त्रिपाठी के पक्ष में प्रचार करने के बाद चंद घंटों के भीतर डालटनगंज से उनकी पार्टी के प्रत्याशी मनोज कुमार सिंह की गिरफ्तारी इस बात की ओर संकेत करती है.
उपायुक्त सह जिला निर्वाचन अधिकारी के.एन. झा ने कहा था कि कल उस प्रत्याशी को बिना अनुमति मेदिनीनगर में एक मोटरसाइकिल रैली निकाले जाने की वजह से गिरफ्तार किया गया था.पूर्व उप-मुख्यमंत्री दास जमशेदपुर पूर्व सीट से भाजपा के प्रत्याशी हैं.
इस प्रेसवार्ता में शामिल भाजपा के सांसद बिद्युत वरण महतो ने आरोप लगाया कि घाटशिला उप-मंडल के चाकुलिया पुलिस थाने के प्रभारी ने पार्टी के पोस्टरों को नुकसान पहुंचाया और कुछ पुलिसकर्मियों ने भाजपा के कार्यकर्ताओं के घरों से पार्टी के झंडे भी उतार दिये.
महतो ने कहा कि इस मामले को पूर्व सिंहभूम के उपायुक्त सह जिला निर्वाचन अधिकारी के समक्ष उठाया गया है. पुलिस ने हालांकि आरोपों से इनकार किया. भाजपा नेताओं ने कहा कि इन सबसे साफ होता है कि एक हारे हुए चुनाव को जीतने के लिए कांग्रेस कितनी बेचैन है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें