रिम्स में जूनियर डाॅक्टर व जवान के बीच मारपीट

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

रांची : रिम्स में मेडिसिन विभाग के डॉ सीबी शर्मा की यूनिट के जूनियर डॉक्टर व जवान के बीच शनिवार को मारपीट हो गयी. बताया जाता है कि जवान का परिजन आइसीयू में भर्ती है. मरीज की स्थिति खराब हो गयी थी, जिसके बाद जवान ने जूनियर डॉक्टर व नर्स से जानकारी मांगी कि सीनियर डॉक्टर कब आयेंगे. इसके बाद जूनियर डॉक्टर ने कहा कि सीनियर डॉक्टर का पेट्रोल पंप के पास घर है. वहां जाकर पूछ लिजिये कि कब आयेंगे. नर्स द्वारा भी सही जानकारी नहीं दी गयी.

इस पर जवान ने कहा कि तब हम रविवार को आते हैं. यह बात सुन कर जूनियर डॉक्टर नाराज हो गये. इसके बाद दोनों में मारपीट शुरू हो गयी. इधर, मामले की जानकारी होने पर यूनिट इंचार्ज डॉ सीबी शर्मा शाम को इमरजेंसी पहुंचे. यूनिट के जूनियर डॉक्टरों से मामले की जानकारी ली. मरीज के परिजन को बुलाकर भी उन्होंने पूछताछ की. डॉ शर्मा ने बताया कि किसी प्रकार की कोई मारपीट नहीं हुई है.
सबकुछ ठीक है. मरीज की स्थिति गंभीर है. शाम को हम राउंड लेने आते ही हैं. मामले की जानकारी शाम को रिम्स प्रबंधन को दी गयी़ जूनियर डॉक्टरों ने थाना में मामले को लेकर लिखित शिकायत की है़ इस मामले में रिम्स निदेशक डीके सिंह ने कहा कि वे सोमवार को घटना के बारे में जानकारी लेंगे़
Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें