36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

खाना की शिकायत करने पर Rs 12699 की हुई ठगी

रांची : जोमैटो से खाना मंगाने के बाद शिकायत करने के लिए कंपनी के कस्टमर केयर नंबर पर युवक ने फोन किया तो साइबर अपराधियों ने 12,699 रुपये की ठगी कर ली. मामले में न्यू एजी कॉलोनी निवासी कौशिक साहा की शिकायत पर अरगोड़ा थाना में शिकायत दर्ज की गयी है. पुलिस मामले की जांच […]

रांची : जोमैटो से खाना मंगाने के बाद शिकायत करने के लिए कंपनी के कस्टमर केयर नंबर पर युवक ने फोन किया तो साइबर अपराधियों ने 12,699 रुपये की ठगी कर ली. मामले में न्यू एजी कॉलोनी निवासी कौशिक साहा की शिकायत पर अरगोड़ा थाना में शिकायत दर्ज की गयी है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

जानकारी के मुताबिक कौशिक ने 25 अक्तूबर को जौमैटो से खाना ऑर्डर किया था, लेकिन खाने की क्वालिटी खराब निकली. इस पर उसने शिकायत करने के लिए जोमैटो के कस्टमर केयर के नंबर पर फोन किया.
फोन करने पर उससे कहा गया कि हम आपको एक मैसेज भेज रहे हैं. यह मैसेज दूसरे नंबर पर फॉरवर्ड कर देंगे तो आपका पैसा वापस आ जायेगा. शिकायतकर्ता ने जैसे ही दूसरे नंबर पर मैसेज भेजा, उसके खाते से दो बार में 12,699 की निकासी हो गयी. कौशिक ने चेक किया तब पता चला कि पैसे हिमांग्सु बाउलदास के पेटीएम में ट्रांसफर हुए हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें