24.1 C
Ranchi
Saturday, March 30, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

24 घंटे के भीतर सरिया डकैती कांड का उद्भेदन

– बगोदर थाना क्षेत्र के जमुनिया में लूटपाट की घटना में शामिल था गिरोह – सरिया पुलिस ने पीछा कर एक को गिरफ्तार किया हजारीबाग रोड : सरिया थाना क्षेत्र के नगरकेशवारी गांव में बुधवार की देर रात हुई भीषण डकैती का सरिया पुलिस ने 24 घंटों के भीतर उद्भेदन कर लिया है. थाना प्रभारी […]

– बगोदर थाना क्षेत्र के जमुनिया में लूटपाट की घटना में शामिल था गिरोह

– सरिया पुलिस ने पीछा कर एक को गिरफ्तार किया

हजारीबाग रोड : सरिया थाना क्षेत्र के नगरकेशवारी गांव में बुधवार की देर रात हुई भीषण डकैती का सरिया पुलिस ने 24 घंटों के भीतर उद्भेदन कर लिया है. थाना प्रभारी यतीन कुमार ने भाग रहे डकैतों को पीछा किया, जिसके बाद वे लूट में इस्तेमाल की गयी टाटा सूमो से परसिया गांव के पास उतर गये और कच्चे रास्ते से भागने लगे.

इस दौरान पुलिस ने वाहन को जब्त कर चालक संतोष वर्मा को गिरफ्तार कर लिया.

पूछताछ के दौरान संतोष ने बताया कि वह गिरिडीह मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बाघमारा लेदा गांव का रहने वाला है़ उसका बहनोई बसंत साव एक शातिर अपराधी है, जिसने उसे कई अन्य अपराधियों से मिलवाया. उसके बाद वह धनबाद थाना क्षेत्र के सोनार बाजार टुंडी निवासी नकुल सोनार के पुत्र दीपक वर्मा का टाटा सूमो (जब्त वाहन) चलाने लगा. इस वाहन का प्रयोग आपराधिक गतिविधियों में किया जाता था़.

गत बुधवार की रात नौ बजे संतोष अपने बहनोई बसंत साव, गिरिडीह के पीरटांड थाना क्षेत्र के खरपोका निवासी इजराइल अंसारी, धनबाद के टुंडी थाना क्षेत्र के बरवाटांड़ निवासी कार्तिक मंडल, दीपक वर्मा, गणोश उर्फ गोरखा व अन्य सात लोगों के साथ परसिया गांव पहुंचा, जिसके बाद नगरकेशवारी गांव में लूटपाट की गयी़ घटना को अंजाम देने के बाद भागने के क्रम में रात के डेढ़ बजे सरिया पुलिस ने अपराधियों का पीछा किया, जिसमें संतोष पकड़ा गया, जबकि अन्य फरार होने में सफल रहे.

गिरफ्तार युवक ने बताया कि राजगंज थाना क्षेत्र के बावरी तुल्ली झरखीबाद निवासी शंकर रवानी के यहां विगत 29 जून को हुई लूटपाट में भी इस गिरोह का हाथ था़, जिसमें 45 हजार नगद व सोना-चांदी लूट लिये गये थे. बगोदर थाना क्षेत्र के जमुनिया टांड डकैती कांड में भी गिरोह की संलिप्तता की बात संतोष ने स्वीकारी. उसके घर से पुलिस ने लूटी गयी नयी मोटरसाइकिल भी बरामद किया है. थाना प्रभारी यतीन कुमार ने बताया कि मामले का खुलासा हो चुका है़ अन्य अपराधियों को भी जल्द हिरासत में लिया जायेगा़.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें