38.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

सब्जी व्यवसायी के एजेंट से 8.7 लाख लूटनेवाला आरोपी गिरफ्तार

रांची : लालपुर थाना क्षेत्र के पारिजात होटल के समीप 24 मई को सब्जी व्यवसाय से जुड़े दो एजेंट से हथियार के बल पर 8.7 लाख रुपये लूटने के मामले में पुलिस ने महताब आलम नामक आरोपी को गिरफ्तार किया है. वह पिठोरिया थाना क्षेत्र के ओयेना गांव का रहनेवाला है. पुलिस उसकी निशानदेही पर […]

रांची : लालपुर थाना क्षेत्र के पारिजात होटल के समीप 24 मई को सब्जी व्यवसाय से जुड़े दो एजेंट से हथियार के बल पर 8.7 लाख रुपये लूटने के मामले में पुलिस ने महताब आलम नामक आरोपी को गिरफ्तार किया है. वह पिठोरिया थाना क्षेत्र के ओयेना गांव का रहनेवाला है. पुलिस उसकी निशानदेही पर लूटकांड में शामिल एक अन्य सहयोगी की तलाश में छापेमारी कर रही है.

हालांकि पुलिस अधिकारियों ने अभी आफताब आलम की गिरफ्तारी की पुष्टि नहीं की है. इधर, सूत्रों के अनुसार लूटकांड में सब्जी कारोबारी के एक एजेंट की संलिप्तता की बात सामने आयी थी. उसने पूछताछ में आफताब और एक अन्य आरोपी के बारे में पुलिस को बताया था.
पुलिस ने आरोपियों की तलाश में उनके घर पर छापेमारी की. लेकिन आफताब और उसका सहयोगी घर पर नहीं मिला. इधर, पुलिस महताब की निशानदेही पर लूट के रुपये भी बरामद करने का प्रयास कर रही है. खबर यह भी है कि महताब एक राजनीति पार्टी से भी जुड़ा था. वह कार में संबंधित पार्टी का स्टीकर लगाकर घूमता था. सूत्रों के अनुसार महताब लूटे गये अधिकांश रुपये खर्च कर चुका है.
उल्लेखनीय है कि घटना के दिन तीन एजेंट कोलकाता से रुपये लेकर ऑटो से लौट रहे थे. तब लालपुर के पारिजात होटल के पास बाइक सवार दो अपराधियों ने ऑटो को ओवरटेक कर रोका और हथियार के बल पर एजेंट युसूफ से 3.50 लाख और एनामुल से 4.57 लाख रुपये लूट लिये थे.
24 मई को पारिजात होटल के समीप गोली मारने की धमकी देकर की गयी थी लूटपाट
एक अन्य की गिरफ्तारी के लिए हो रही छापेमारी

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें