27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अत्यधिक पिटाई से पीटर की हुई थी मौत

बसिया : बसिया थाना की पुलिस ने मोरेंग गांव में शादी समारोह में शामिल होने गये विद्यार्थी पीटर कुल्लू की हत्या का खुलासा कर लिया है. पुलिस ने हत्याकांड में शामिल छह आरोपियों को पकड़ा है, जिसमें चार नाबालिग हैं. बालिग आरोपियों में मोरेंग लोहराटोली निवासी कमल लोहरा व बड़ाइकटोली निवासी महेंद्र बड़ाइक शामिल हैं. […]

बसिया : बसिया थाना की पुलिस ने मोरेंग गांव में शादी समारोह में शामिल होने गये विद्यार्थी पीटर कुल्लू की हत्या का खुलासा कर लिया है. पुलिस ने हत्याकांड में शामिल छह आरोपियों को पकड़ा है, जिसमें चार नाबालिग हैं. बालिग आरोपियों में मोरेंग लोहराटोली निवासी कमल लोहरा व बड़ाइकटोली निवासी महेंद्र बड़ाइक शामिल हैं.

पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर शुक्रवार को जेल भेज दिया. इस संबंध में एएसआइ प्रसिद्ध तिवारी ने बताया कि सभी आरोपियों ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया है. उन्होंने पुलिस को बताया कि अत्यधिक मारपीट के कारण पीटर कुल्लू की मौत हो गयी थी. हत्याकांड का आरोपी कमल लोहरा ने पुलिस को बताया कि 29 अप्रैल को लोकसभा चुनाव के दिन रात नौ-दस के बीच गांव में ही मैं मुहल्ले के कुछ लोगों के साथ बैठा था, जिसमें कुछ नाबालिग बच्चे भी थे.

इसी बीच दो बच्चों ने शौच जाने की बात कही. तब मैं और हमारे साथी गांव के पश्चिम तालाब की ओर जा रहे थे. इसी बीच गांव के लैंपस के समीप बालू के ढेर पर तीन लोग बैठे दिखे. हम सभी को देख कर तीनों भागने लगे. हम सभी ने खदेड़ कर उनमें से एक लड़का पीटर को पकड़ा. पूछने पर बताया कि वह बगल के गांव कोयनारटोली का है.

इसी बीच के सभी लड़कों ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी. फिर उसे गांव के चबूतरा पर लाये. उसके बाद मुहल्ला के ही मंगरू खड़िया उसे अपने घर सोने के लिए ले गया. सुबह में पता चला कि पीटर कुल्लू की मौत हो गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें